Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: कोर्ट में ट्रक ड्राइवर संग शर्लिन को बात करता देख हैरान हुई प्रीता

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में कोर्ट के बाहर सृष्टि शर्लिन को बताती है कि उन्होंने प्रीता (Shradhha Arya) के लिए नया वकील हायर कर लिया है। वहीं कोर्ट में शर्लिन से मिलने आया ट्रक ड्राइवर बाबी । दोनो को बातचीत करता देख हैरान हुई प्रीता (Shradhha Arya)।

556

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 11 फरवरी को दिखाया गया कि कोर्ट के बाहर सृष्टि शर्लिन को बताती है कि उन्होंने प्रीता (Shradhha Arya) के लिए नया वकील हायर कर लिया है। इस बात से गुस्सा होकर शर्लिन अपने वकिल को तमाचा मार देती है। कोर्ट में शर्लिन को ट्रक ड्राइवर से बात करते देख प्रीता को शक होता है। शर्लिन ट्रक ड्राइवर को पैसे देने के लिए दूसरे दिन बुलाती है।

Advertisement

करण माहिरा को फोन कर रहा है। माहिरा के कोर्ट में न आने से करण परेशान है। केस की कार्यावाही शुरू हो जाती है। माहिरा का वकिल प्रीता पर आरोप लगाता है कि उसने माहिरा को जानबूझकर मारने की कोशिश की है। दूसरी तरफ प्रीता का वकिल रवि गलती से प्रीता की जगह माहिरा को अपना क्लाइंट बताता है। रवि की ये बात सुन सभी हैरान रह जाते हैं। रवि अपनी गलती सुधारता है।  सबूत मांगने के साथ जज रवि को केस की जानकारी न होने की बात कहते हैं। सरला जज से समय मांगती है ताकि रवि को इस केस के बारे में और जानकारी मिल सके।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए करण ने किया माहिरा से ये वादा]

इसके लिए जज तैयार हो जाते हैं और एक घंटे का वक्त देते हैं। इस दौरान सृष्टि के लिए पुलिस वाले को फंसाकर करण से प्रीता मिलने की इज़ाजत मांगती है। करण प्रीता को विश्वास दिलाता है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। रमोना को इस बात का डर है कि कहीं करण माहिरा से शादी करने से इंकार न कर दे।

 

Advertisement