Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: माहिरा ने खुद को करवाया किडनैप, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में कोर्ट जाते वक्त माहिरा (Swati kapoor) ने खुद की किडनैपिंग करवा ली। ये बात जानकर करण हुआ हैरान और माहिरा को ढूंढने चला जाता है।

1,003

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 11 फरवरी को दिखाया गया कि ऋषभ करीना और शर्लिन को कहता है कि कोई भी करण को सही गलत के बारे में नहीं बताएगा। वह दोनो को करण की पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी देने के लिए मना करता है। सिमोना सोचती है कि कैसे भी करके प्रीता को जेल मिल जाए ताकि वह माहिरा और करण की लाइफ से हट जाए।

Advertisement

दूसरी तरफ पोलिस स्टेशन में प्रीता  (Shradhha Arya) रोती हुई करण से पूछ रही है कि क्या वह सच में माहिरा से शादी करना चाहता है? वह प्रीता से जैसे ही इस बारे में बात करता है, तब तक माहिरा का फोन आ जाता है। वह बाहर जाकर माहिरा से फोन पर पूछता है कि वह कब आ रही है। ऑटो में बैठी माहिरा कहती है कि वह जल्द ही कोर्ट में पहुंचेगी।

इसके बाद कुछ गुंडे जीप में आकर उसके ऑटो का पीछा करते हैं। फोन पर बात करने के दौरान माहिरा की आवाज सुनकर करण घबरा जाता है। वहां गुंडे माहिरा को पीछा कर रहे हैं। ऑटोवाला माहिरा को छोड़कर भाग जाता है। माहिरा के मोबाइल को ट्रैक करने के लिए करण सिमोना से उसके मोबाइल का पासवर्ड लेता है।

गुंडो से डरकर माहिरा एक  सुन सान जगह पर बने गोदाम में छुप जाती है। वह करण को फोन करके बताती है कि कुछ गुंडे उसके पिछे पड़े हैं और वह चाहते कि उसे किसी भी हाल में कोर्ट में नहीं जाने दें। तब तक गुंडे माहिरा को ढूंढ लेते हैं। उसका मोबाइल पटक देते हैं। करण उसके मोबाइल को ट्रैक करते हुए  गाड़ी में उसके पिछे आ रहा है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: कोर्ट में ट्रक ड्राइवर संग शर्लिन को बात करता देख हैरान हुई प्रीता]

सरला परेशान है कि करण का फोन नहीं लग रहा है। दूसरी तरफ एक बड़ा खुलासा होता है जहां पता चलता है कि माहिरा ने खुद की किडनैपिंग करवाई है। वह गुंडो पर चेहरा दिखाने के लिए चिल्लाती है। इसके बाद माहिरा शर्लिन को कोर्ट में फोन करके बताती है कि वह खुद को किडनैप करवाई है। वह इसकी वजह बताती है कि प्रीता अगर जेल से बाहर आ जाएगी तो करण उसके लाइफ से दूर चला जाएगा। करण को माहिरा पर जानबूझकर गवाही न देने का शक न हो, इसलिए माहिरा ने किडनैपिंग का नाटक किया।

 

Advertisement