Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: सरला ने मारा करण को जोरदार तमाचा, जानिए वजह

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में फरवरी को दिखाया गया शर्लिन सरला (Supriya Shkla) को करण (Dheeraj Dhoopar) के खिलाफ भड़काती है। सरला (Supriya Shkla) ने करण (Dheeraj Dhoopar) को मारा तमाचा।

761

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 13 फरवरी को दिखाया गया शर्लिन सरला (Supriya Shkla) को करण (Dheeraj Dhoopar) के खिलाफ भड़काती है। वह सरला से कहती है कि करण प्रीता को जेल से नहीं छुड़ाएगा। पर सरला उसकी बात मानने से इंकार कर देती है। लेकिन जब शर्लिन कहती है कि करण माहिरा से प्यार करता है। अगर करण ने प्रीता को जेल से छुड़ाया तो उसकी और माहिरा की लाइफ में प्रॉब्लम हो जाएगी। सरला शर्लिन की बात पर विश्वास कर लेती है।

Advertisement

प्रीता को पुलिस गाड़ी में बिठाकर ले जाती है, तब करण उससे कुछ न कर पाने के लिए माफी मांगता है। सिमोना और लूथरा परिवार को माहिरा की चिंता है। माहिरा करण को देख उससे गले लग जाती है। करण और माहिरा को ऐसा देख शर्लिन फिर सरला को भड़काती है। सरला गुस्से में जाकर करण को लगातार तमाचा मारती है। सभी सरला को रोकने की कोशिश करते हैं। तब करण कहता है कि ये सरला का हक है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: माहिरा ने खुद को करवाया किडनैप, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे]

प्रीता को जेल से न छुड़ा पाने के कारण सरला रोती हुई करण से पूछती है कि उसने धोखा क्यों दिया। वह करण को धोखा देने के लिए कोसती है। करण कहता है कि उसने कोई धोखा नहीं दिया। करण उसे माहिरा की किडनैपिंग की बात बताता है। माहिरा भी सरला को यही बताती है। पर सरला दोनो कहती है कि दोनो झूठ बोल रहे हैं।

सरला करण के परिवार को बद्दुआ देने जाती है तब तक राखी उसे रोक लेती है। सरला करण को कहती है कि भगवान उसे सजा देगा। सृष्टी सरला को शर्लिन की बात न मानने की सलाह देती है।

 

Advertisement