होम » टीवी » कुंडली भाग्य अपडेट: करण ने दिया प्रीता को ये खूबसूरत तोहफा, जानिए फिर प्रीता ने क्या किया

Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: करण ने दिया प्रीता को ये खूबसूरत तोहफा, जानिए फिर प्रीता ने क्या किया

कुंडली भाग्य में (Kundali Bhagya) में दादी का इलाज करने के बाद प्रीता (Shradhha Arya) को करण (Dheeraj Dhoopar) उसके घर छोड़ने गया। इसी दौरान करण ने उसे ये खूबसूरत तोहफा दिया जिसे पाने के बाद प्रीता का चेहरा खिल उठा।

534

कुंडली भाग्य में (Kundali Bhagya)14 जनवरी को दिखाया गया कि स्टोर रूम में प्रीता (Shradhha Arya) दादी की दवाई ढूंढने जाती हैं। तब तक दादी की तबियत के बारे में जानने के लिए करण (Dheeraj Dhoopar) वहां आ जाता है। इसी दौरान दोनो एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। तब करण उसे लूथरा हाउस में आने के लिए शुक्रिया करता है। जब प्रीता वहां से जाती है तब करण उसका हाथ पकड़कर अपनी तरफ खींच लेता है और सवाल करते हुए उसकी तारीफ करता है। प्रीता स्टोर रूम से भागकर बाहर चली जाती है।

Advertisement

माहिरा परेशान है कि प्रीता करण के नज़दीक न आ जाए। स्टोर रूम के बाहर करण की वजह से प्रीता का दुपट्टा फट जाता है। तब प्रीता उसे ताने मारकर वहां से चली जाती है।  दोनो को एक साथ देख माहिरा को अच्छा नहीं लगता है। प्रीता दादी के पास आती है जहां दादी उससे दुखी करने के लिए माफी मांगती है। प्रीता दादी के पैर में मलहम लगाती है जिसे देख करण भावुक हो जाता है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: राखी से बदले के लिए शर्लिन ने बुना ये जाल, पर शिकार हुईं दादी]

करीना माहिरा से उससे रोने की वजह के बारे में पूछती है। तब माहिरा प्रीता की मेहंदी फंक्शन वाली बाते करीना को बता देती है जहां प्रीता ने कहा था कि करण के नाम की महंदी पहले उसके हाथो में लग गई। करीना माहिरा को विश्वास दिलाती है कि प्रीता करण की लाइफ से दूर चली जाएगी। यहां करण प्रीता को घर उसके घर छोड़ने जाता है। गाड़ी में दोनो एक दूसरे के साथ बिताए हुए पलो को याद करते हैं।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो