Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट : शर्लिन के साथ मिलकर माहिरा ने बनाई प्रीता को मारने की योजना

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में माहिरा प्रीता(Shradhha Arya) को करण  (Dheeraj Dhoopar) की जिंदगी से दूर करना चाहती है। इसके लिए वह शर्लिन के साथ मिलकर प्रीता को खत्म करने की योजना बनाती है।

190

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 15 जनवरी को दिखाया गया सरला बेहद परेशान है प्रीता(Shradhha Arya) को लेकर। प्रीता लूथरा हाउस से अबतक नहीं लौटी। जैसे ही प्रीता घर में आती है सरला लुथरा परिवार के बर्ताव को लेकर उससे सवालो की बौछार करना शुरू कर देती है। तब प्रीता जवाब देते हुए सरला की घबराहट को दूर करती है। यहां दूसरी तरफ करण  (Dheeraj Dhoopar) प्रीता की यादो में गुम है। उसे प्रीता की मुस्कराह और गाड़ी में उसके साथ बिताए हुए पलो की बार-बार याद आ रही है।

Advertisement

माहिरा शर्लिन के पास गुस्से में आती है रोती है। वह शर्लिन को बताता है कि प्रीता और करण एक दूसरे से आराम से बाते करते हुए दिखाई देते हैं। वह शर्लिन को प्रीता को खत्म करने के लिए कहती है, ताकि वह करण की जिंदगी के से हमेशा के लिए दूर चली जाए। शर्लिन माहिरा की मदद के लिए तैयार हो जाती है। माहिरा उसे कहती है कि प्रीता की मौत मर्डर नहीं बल्कि एक एक्सिडेंट लगनी चाहिए।

सृष्टि प्रीता को चुपके से आईस्क्रिम खाते हुए उससे बैग के बारे में पूछती है जिसे करण ने दिया है। प्रीता उसे बता देती है। सृष्टि खुश है कि करण अपनी गलती सुधार रहा है। प्रीता उसे बताती है लूथरा परिवार ने उसके साथ अच्छा बर्ताव किया है। सृष्टी प्रीता को खुश देख खुश हो जाती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: राखी से बदले के लिए शर्लिन ने बुना ये जाल, पर शिकार हुईं दादी]

शर्लिन माहिरा को उस जगह पर ले जाती है जहां प्रीता को खत्म करने की योजना है। वह बॉबी नाम के एक शख्स को प्रीता को मारने के लिए पैसे देती है। बॉबी माहिरा के पूछने पर बताता है कि वह ट्रक से प्रीता का एक्सिडेंट कर देगा। प्रीता कऱण की दादी का इलाज करने के लिए लूथरा हाउस के लिए निकल गई है। प्रीता प

 

Advertisement