Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: माहिरा और शर्लिन ने रची प्रीता के क़त्ल की साज़िश, इस शख़्स ने बचाई जान

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (Shradhha Arya) को मारने के लिए माहिरा (Swati Kapoor) और शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) की योजना हुई नाकाम। इस शख्स ने आकर बचाई प्रीता की जान।

328

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 15 जनवरी को दिखाया गया करण (Dheeraj Dhoopar) का यादो में गुम प्रीता (Shradhha Arya) रास्ते पर चलते हुए अकेले मुस्करा रही है। वहीं उसे मारने की योजना लिए माहिरा (Swati Kapoor) और शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) उसे देख रही हैं। शर्लिन ट्रक ड्रावर बॉबी को कॉल करने के लिए प्रीता को खत्म करने के लिए कहती है। प्रीता जैसे ही ट्रक के सामने आती है बॉबी उसे मारने के लिए ट्रक चालू कर देता है।

Advertisement

पर इसी बीच सड़क पर खेलती हुई बच्ची को देख प्रीता उसे बचाने के लिए चली जाती है। ट्रक ड्रावर की योजना फेल हो जाती है। तब शर्लिन कहने पर एक बार फिर ट्रक ड्राइवर प्रीता को मारन के लिए रेडी हो जाता है। फुटपाथ पर होने के कारण प्रीता पर ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी नहीं चढ़ा सकता है। इसलिए शर्लिन के कहने पर माहिरा उसे फुटपाथ से सड़क पर ढ़कलने जाती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट : शर्लिन के साथ मिलकर माहिरा ने बनाई प्रीता को मारने की योजना]

जैसे ही माहिरा उसे ढ़केलने जाती है ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक चालू कर देता है। पर जैसे ही वह ट्रक पास में लेकर आता है माहिरा उसे सड़क पर ढ़केल देती है। लेकिन वहीं पास में सृष्टि उसे बचा लेती है। पर जैसे सृष्टी प्रीता को धक्का देकर बचाती है उसी दौरान माहिरा को प्रीता का धक्का लगता है और वह गिरकर बेहोश हो जाती है।

ऋषभ कैनडा जा रहा है। सरला गुस्सा है प्रीता के लुथरा परिवार में जाने से। दादी सरला को समझाने का प्रयास करती है। वह भगवान से प्रीता की रक्षा की प्रार्थना करती है। प्रीता और सृष्टि माहिरा को हॉस्पिटल ले जाते हैं। शर्लिन प्लान फेल होने से परेशान है।

 

Advertisement