Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: करण ने माहिरा से कर ली सगाई, प्रीता को मिली बेल

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में करण (Dheeraj Dhoopar) ने की माहिरा (Swati Kapoor) से सगाई। यहां जेल से प्रीता (Shradhha Arya) और श्रष्टी को मिली बेल। दोनो जेल से वापस घर आईं।

439

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 17 दिसंबर को दिखाया गया कि करण (Dheeraj Dhoopar) और माहिरा (Swati Kapoor) की सगाई होने जा रही है। पर माहिरा को अंगूठी पहनाने से पहले प्रीता (Shradhha Arya) के बारे में सोचकर इमोशनल हो जाता है। इसके बाद वह माहिरा को अंगूठी पहना देता है। करण से सगाई होने के बाद माहिरा यह सोचकर खुश हो रही है प्रीता और सृष्टि आज पूरी रात जेल में बिताएंगे।

Advertisement

पुलिस थाने में सरला प्रीतो और श्रृष्टि को छुड़ाने पुलिस स्टेशन जाती है। वह वकील के साथ बेल के पेपर लेकर जाती है, जिसके बाद पुलिस प्रीता और श्रृष्टि को रिहा कर देता है। सगाई के बाद जहां माहिरा बेहद खुश है वहीं करण प्रीता की याद में खोया हुआ है। तब तक ऋषभ करण के पास आता है और उसे डांटता है। वह करण को कहता है कि पति होने के नाते उसने कैसे अपनी पत्नी प्रीता को बेइज्जत होने दिया? कैसे उसने  पुलिस से प्रीता को नहीं बचाया।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा की इस जिद के आगे झुका अनुराग, तोड़ दिया अस्पताल का कानून]

ऋषभ की इस बात से करण से भड़क जाता है। फिर दोनो आपसे में झगड़ा करने लगते हैं। करण उससे कहता है कि उसने वही किया जो उसे सही लगा। उसके बाद वह ऋषभ को कमरे से जाने के लिए कहता है। यहां सरला कहती है कि वह लूथरा परिवार से बेहद नाराज है क्योंकि छोटी सी बात के लिए उन्होंने अपनी बेटियो के लिए पुलिस के पास भेज दिया। इसके बाद वह अपनी दोनो बेटियों को गले लगाकर भावुक हो जाती है।

 

Advertisement