Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: आरोपी ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए करण ने प्रीता के साथ बनाई ये योजना

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में आरोपी ट्रक ड्राइवर को ढूंढने निकले करण (Dheeraj Dhoopar) और प्रीता (shraddha arya)। तब ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए करण ने प्रीता को बनाई अपनी योजना।

247

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में 17 फरवरी को दिखाया गया करण (Dheeraj Dhoopar) वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रीता (shraddha arya) को फूल और गुब्बारे देता है। इस दौरान दोनो एक दूसरे संग रोमांस करने लगते हैं। दूसरी तरफ सृष्टि जिस ऑटो में बैठी रहती है वह ख़राब हो जाता है। ऑटो वाला सृष्टी को सुनसान जगह अकेले छोड़कर चला जाता है। वह डर के वजह से भागने लगती है।

Advertisement

प्रीता करण ट्रक वाले का पिछा करने के लिए गाड़ी लेकर निकल जाते हैं। गाड़ी में करण कहता है कि जब कुछ गलती होती है तो सबसे पहले उसपर ही आरोप लगता है। प्रीता को वह सरला के थप्पड़ के बारे में बताता है। प्रीता उसके गाल को सहलाते हुए उसकी खिंचाई करती है।

समीर ऋषभ को बताता है कि सरला ने करण को थप्पड़ मारा। करण ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी ये जान ऋषभ हैरान है। वह समीर को बताता है प्रीता के परिवार का गुस्सा करण के लिए जायज है। ऋषभ परेशान है कि माहिरा को किसने किडनैप करवाया है।

[यह भी पढ़ें:कुंडली भाग्य अपडेट: सरला ने मारा करण को जोरदार तमाचा, जानिए वजह]

माहिरा शर्लिन को बताती है कि उसे अपनी किडनैपिंग को लेकर पछतावा नहीं है। शर्लिन उसे लूथरा परिवार से सावधान रहने के लिए कहती है। माहिरा शर्लिन से उसके बच्चे के पिता के बारे में पूछती है। शर्लिन माहिरा को इस मामले से दूर रहने के लिए कहती है

ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए करण और प्रीता जग्गी के ढ़ाबे पर पहुंच जाते हैं। करण  प्रीता को कहता है कि सेल्फी देने के बहाने वह ट्रक ड्राइवर्स की तस्वीर लेकर प्रीता को भेजेगा और उसे तस्वीर देख पहचानना होगा। प्रीता तैयार हो जाती है। करण सेल्फी तो लेता है पर उस  आरोपी ट्रक ड्राइवर की तस्वीर उसमें साफ नहीं आती है। करण जैसे ही वापस तस्वीर लेकर जाता है। अपनी तस्वीर साफ न आने के कारण वह आरोपी ट्रक ड्राइवर वापस करण के पास जाता है और वहां प्रीता को देख हैरान रह जाता है।

 

Advertisement