Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: एक दूसरे के सपने में आए करण और प्रीता, जानिए आगे क्या हुआ

करण सपने देखता है कि प्रीता उसे जगा रही है, लेकिन यह वास्तव में माहिरा थी। माहिरा को लगता है कि करण उसके साथ रहना पसंद करता है और । करण प्रीता को सपने में आकर जगाता है और वह उसे देखकर चौंक जाती है।

251

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के  एपिसोड की शुरूआत बिजी से होती है जो वह एपिसोड बीजी के साथ शुरू होता है जो सरला को खुश रहने के लिए कहती है। वह खुश हैं कि करण ने उनका समर्थन किया था। लेकिन सरला इससे इनकार कर देती है और वह बिजी से कहती है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह लूथरा परिवार की प्रतिष्ठा बचाना चाहता है। जानकी उसे बताने की कोशिश करती है कि वह उसे गलत समझ रही है, लेकिन वह कहती है कि शर्लिन प्रीता के मामले के लिए ज़िम्मेदार है और अगर वह प्रीता की अदालत में गवाही देती है, तो यह लूथरा के प्रतिष्ठा पर असर डालेगी और इसलिए उन्होंने अपनी बहू को बचाने के लिए प्रीता का साथ देने का काम किया।

Advertisement

वह बताती हैं कि उन्होंने लूथरा पर कभी भरोसा नहीं किया और उन्होंने सिर्फ मौजूदा मामले में प्रीता की मदद करने का काम किया। प्रीता सब सुन लेती है। लूथरा हाउस पर, डॉक्टर महेश की जाच करता हैं और कहते हैं कि वह ठीक हो रहा है। शर्लिन चाहती है कि वह मर जाए क्योंकि वह उसकी सच्चाई जानता है। माहिरा चाहती है कि वह ठीक हो जाए ताकि उनकी शादी पर इसका प्रभाव न पड़े। शर्लिन को चिंता है क्योंकि अगर महेश ठीक हो जाता है, तो वह लूथरा के घर से बाहर हो जाएगी और प्रीता अंदर आ जाएगी।

प्रीता को लगता है कि सरला अपनी जगह पर सही है, लेकिन वह मानती है कि करण ने उसकी मदद की। वह उसके दिल में एक ख़ास रखने के बारे में सोचती है और धन्यवाद कहने के लिए उसे कॉल करने का फैसला करती है। दूसरी ओर करण महेश के बारे में बताने के लिए प्रीता को फोन करने की कोशिश करता है। कॉल कनेक्ट नहीं होती हैं।  लेकिन शर्लिन अभी भी तनाव में है और माहिरा उससे पूछती है कि क्यों? वह महेश को मारने की योजना के बारे में याद करती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: शर्लिन ने की प्रीता के सबूत के साथ छेड़छाड़, तो ऋषभ ने कर दिया कुछ ऐसा]

करीना माहिरा के पास आती हैं और  माहिरा करण की अनुपस्थिति में पार्टी रद्द करने के लिए कहती है। तब करीना विश्वास दिलाती है कि करण पार्टी में शामिल होगा। करण सपने देखता है कि प्रीता उसे जगा रही है, लेकिन यह वास्तव में माहिरा थी। माहिरा को लगता है कि करण उसके साथ रहना पसंद करता है और । करण प्रीता को सपने में आकर जगाता है और वह उसे देखकर चौंक जाती है।

Advertisement