Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: करण को देखते ही फूटा सरला का गुस्सा, लगाया ये आरोप

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में शॉपिंग के दौरान मॉल में करण (Dheeraj Dhoopar) और सरला (Supriya Shukla) का एक दूसरे से सामना हो जाता है। सरला यहां करण को जमकर कोसती है और उसपर लगाती है बड़ा आरोप।

398

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 20 दिसंबर को दिखाया गया करण (Dheeraj Dhoopar) गलती से प्रीता (Shradhha Arya) की के चेंजिंग रूम में चला जाता है। वहां प्रीता को लगता है कि उसकी मां आई है और वह ड्रेस की डोरी बांधने के लिए कहती है। जब करण डोरी बांधता है तो वह उसे देखकर हैरान हो जाती है। जब इस दौरान करण उसके करीब आने लगता है तो वह उसे दूर धकेल देती है। फिर उससे कमरे में आने के लिए बहस करने लगती है। करण उससे पूछता है कि डोरी बांधते वक्त प्रीता ने उसे रोका क्यो नहीं।

Advertisement

इसी दौरान सरला (Supriya Shukla) और करण की बुआ करीना चेंजिंग रूम के बाहर बहस करने लगते हैं। दोनो एक दूसरे प्रीता और करण की शादी को लेकर बहस करते हैं। वहीं चेंजिग रूम से करण जब बाहर आता है तब प्रीता सरला और करीना को देख लेती है। इसके बाद प्रीता करण को बाहर जाने से यह कहकर रोक लेती है कि, सरला ने अगर करण को देख लिया तो वह उसे डांटेगी।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: सरला ने माहिरा को करण से शादी न करने की नसीहत दी]

सरला और करीना की बात सुनकर रूम में प्रीता और करण भी एक दूसरे से झगड़ा करने लगते हैं। वहीं माहिरा (Swati Kapoor) भी सरला और करीना के झगडे़ के बीच आ जाती है। बाद में करीना से गुस्सा होकर सरला वहां से चली जाती है। करण भी चेंजिंग रूम से बाहर आता है और करीना और माहिरा को वहां से ले जाता है। इसी दौरान चेंजिंग रूम से बाहर निकलते हुए प्रीता को माहिरा और करीना देख लेती हैं। दोनो मिलकर प्रीता को कोसती है।

बिल काउंटर पर करण की मुलाकात सरला से हो जाती है। सरला उसे कहती है कि सोचा था कि जब तुम्हे सामने देखूंगी तो इसी हाथों से तुम्हारी जान ले लूंगी। सरला गुस्से भरे भावुक अंदाज में करण को कहती है कि उसे करण की पुरानी अच्छी बाते याद हैं इसलिए वह उसे नहीं मार पार रही है। वह करण पर आरोप लगाते हुए पूछती है कि क्यों उसने विश्वास तोड़ा।

 

Advertisement