Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: सरला ने माहिरा को करण से शादी न करने की नसीहत दी

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में शॉपिंग के दौरान मॉल में सरला (Supriya Shukla) और माहिरा (Swati Kapoor) की मुलाकात हो जाती है। यहां सरला माहिरा को करण (Dheeraj Dhoopar) से शादी न करने की दी हिदायत।

665

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 19 दिसंबर को दिखाया गया कि प्रीता  (Shradhha Arya)  अपनी मां के साथ मॉल में शॉपिंग करने जाती है। वहीं माहिरा भी करण  (Dheeraj Dhoopar) के साथ उसी मॉल में शॉपिंग करने गई है। यहां करण और प्रीता एक दूसरे को देख लेते हैं। तो वहीं शॉपिंग के दौरान सरला (Supriya Shukla) और माहिरा (Swati Kapoor) की मुलाकात हो जाती है। यहां सरला माहिरा को समझाती है कि वह करण से शादी न करे।

Advertisement

सरला माहिरा से कहती है कि करण उसके लायक नहीं है। वह एक जिम्मेदार लड़का नहीं है। वह हमारे विश्वास के काबिल नहीं तो तु्म्हारे विश्वास के काबिल कैसे हो सकता है।  उसे किसी की परवाह नहीं है और वह लड़कियों की इज्जत करना नहीं जानता है। सरला माहिरा से कहती है कि उसे उसकी फिक्र है। सरला की ये बात माहिरा को पसंद नहीं आती है। वह सरला से कहती है कि मुझे पता है आपको किसकी कितनी फिक्र है। वह सरला पर प्लान बनाने का आरोप लगाती है और कहती है कि यह मुझपर नहीं काम करेगा। वह सरला से कहती है कि अपनी बेटी को कह दो कि करण का पिछा छोड़ दे। सरला कहती है कि उसे हिदायत ही नही देनी चाहिए थी क्योंकि माहिरा समझना ही नहीं चाहती है और गुस्से में वहां से चली जाती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: करण ने माहिरा से कर ली सगाई, प्रीता को मिली बेल]

यहां प्रीता और करण मॉल में एक दूसरे से बहस कर रहे हैं। करण प्रीता को कहता है कि वह माहिरा और उसके एक होने से जल रही है। प्रीता कहती है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। करण उसे झूठा कहता है। करण दिखावा करने की कोशिश करता है कि वह माहिरा के साथ बेहद खुश है। बाद में दोनो एक दूसरे से दूर चले जाते हैं। वहां सरला को बुरा लगता है जब लड़कियां करण की तारीफ करती हैं। अंत में प्रीता से बचने के लिए करण चेंजिंग रूम में छुप जाता है। लेकिन जिस चेंजिंग रूम में वह जाता है वहां प्रीता पहले से ही मौजूद रहती है।

 

Advertisement