Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए मशक्कत करती दिखी सरला, पुलिस ने दी ये सलाह

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में स्पताल में भर्ती माहिरा (Swati Kapoor) करण (Dheeraj Dhoopar) को अपने एक्सिडेंट के लिए प्रीता (Shradhha Arya) को दोषी बताती है। वहीं जेल में ंबद प्रीता को छुड़ाने के लिए सरला काफी मशक्कत करती है।

400

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 20 जनवरी को दिखाया गया कि अस्पताल में भर्ती माहिरा (Swati Kapoor) करण (Dheeraj Dhoopar) को अपने एक्सिडेंट के लिए प्रीता (Shradhha Arya) को दोषी बताती है। शर्लिन भी माहिरा का साथ देती है। लेकिन करण प्रीता पर लगे इन इल्जामो को नहीं मानता है। वहीं करीना भी माहिरा को सपोर्ट करती है। करीना के कहने पर माहिरा प्रीता की वह बात बता देती है, जब मेहंदी के दिन प्रीता ने माहिरा को कऱण की जिंदगी से चले जाने के लिए कहा था। माहिरा के मुंह से ये बात सुन करण हैरान रह जाता है।

Advertisement

माहिरा कहती है कि प्रीता ने उसे ट्रक के सामने धक्का दिया है। करण के न मानने पर करीना उसे कहती है कि सबने ये देखा। इसके बाद करण वहां से चला जाता है। यहां जेल में बंद प्रीता से मिलने सरला और जानकी आती हैं। प्रीता माफी मांगती है सरला से, तब सरला उसे सपोर्ट करती है। वह प्रीता को कहती है कि वह उसे कुछ भी नहीं होने देगी। दोनो रोने एक दूसरे का हाथ पकड़कर रोने लगती हैं। सरला यहां कहती है कि उसे प्रीता पर विश्वास है कि वह कुछ भी गलत नहीं कर सकती है।

करण परेशान प्रीता को लेकर, उसे प्रीता पर शक हो रहा है। यहां राखी को भी विश्वास है कि प्रीता ने माहिरा को नुकसान पहुंचाया है। शर्लिन राखी की इस बात पर मन ही मन गुस्सा होती है। वहीं रमोना भी राखी की बात से नाराज हो जाती है।

सरला प्रीता को छुड़ाने के लिए पुलिस को बताती है कि वह बे गुनाह है। पर पुलिस वाला नहीं मानता है। शर्लिन को माहिरा पर विश्वास नहीं है। करण प्रीता से मिलने जेल जाता है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: माहिरा और शर्लिन ने रची प्रीता के क़त्ल की साज़िश, इस शख़्स ने बचाई जान]

 

Advertisement