Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए सरला पहुंची लुथरा हाउस, पर मिले जमकर ताने

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) मेंजेल में बंद प्रीता (Shradhha Arya) सृष्टी को करण (Dheeraj Dhoopar) को फोन करने के लिए कहती है। पर करण कट कर देता है। यहां सरला पहुंची लुथरा हाउस।

796

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 21 जनवरी को दिखाया गया रमोना को अस्पताल में चक्कर आ जाता है। करण (Dheeraj Dhoopar) रमोना को ये कहकर घर भेज देता है कि अस्ताल में माहिरा (Swati Kapoor) का ख्याल रखेगा। यहां जेल में बंद प्रीता (Shradhha Arya) सृष्टि को करण को फोन करने के लिए कहती है। सृष्टि करण को फोन करती है। हॉस्पिटल में करण को माहिरा की वही बात याद आती है, जहां प्रीता ने माहिरा को शादी से पिछे हटने के लिए कहा था।

Advertisement

इसी विचार में डूबा करण सृष्टी का फोन देखकर भी नहीं उठाता और माहिरा के कमरे में चला जाता है। माहिरा करण से कहती है कि वह उससे प्यार करती है। करण उससे माफी मांगता है कि माहिरा की जो भी कंडिशन है उसकी वजह है। करण उससे वादा करता है कि वह सबकुछ ठीक कर देगा।

सृष्टी हैरान है कि करण उसका फोन क्यों नहीं उठा रहा है। दुबारा कॉल करने पर करण उसके फोन को कट कर देता है। माहिरा खुश हो जाती है। प्रीता के पूछने पर सृष्टी झूठ कहती है कि करण ने उसका फोन उठा लिया था, वह दूर है और पुलिस स्टेशन में जल्दी से आने की कोशिश करेगी।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए मशक्कत करती दिखी सरला, पुलिस ने दी ये सलाह]

सरला लुथरा हाउस जा रही है प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए। दृष्टी रो रही है प्रीता को झूठ बोलने को लेकर तो वहीं जानकी उसे समझा रही है। जानकी कहती है कि वह लुथरा हाउस जा रही है। सरला लुथरा हाउस जाती है और वहां लुथरा परिवार से प्रीता को छुड़ाने की प्रार्थना करती है। पर करीना और शर्लिन  उसे ताने मारती है। करीना उसके सामने प्रीता पर माहिरा को मारने की कोशिश का आरोप लगाती है।

Advertisement