Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: अरोड़ा परिवार से अपमान का बदला लेने के लिए करण ने बनाई ये योजना

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में अरोड़ा परिवार से बेइज्जती का बदला लेने के लिए करण (Dheeraj Dhoopar) नई योजना बनाता है। करण की इस योजना से करीना बहुत खुश होती है और उसका साथ देती है।

1,647

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 23 दिसंबर को दिखाया गया कि श्रृष्टि प्रीता (Shradhha Arya)को करण (Dheeraj Dhoopar) और उसकी (प्रीता) की रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में पूछती है। तब प्रीता इंकार करती है कि ट्रायल रूम में उसके और करण के बीच कुछ हुआ। इसके बाद वह कऱण से मिले दर्द को बारे में बताती है। यह कहते हुए प्रीता रोने लगती है। वह कहती है कि हम जिसकी अच्छाई के बारे में सोचते है वही हमारे उपर पैर रखकर चला जाता है। यहां करीना करण को सरला अरोड़ा द्वारा की गई बेइज्जती का बदला लेने के लिए उसे भड़काती है।

Advertisement

करण सरला अरोड़ा से बेइज्जती का बदला लेने के लिए करीना को आइडिया देता है। वह कहता है कि कुमकुम भाग्य हॉल में उसकी और माहिरा की मेहंदी का फंक्शन करने के लिए कहता है। इस हॉल में मेहंदी होने पर अरोड़ा परिवार को न चाहते हुए भी उनकी खातिरदारी करते हैं। करण का यह आइडिया सुन करीना खुश हो जाती है। करण और करीना इसके लिए ऋषभ को कैसे भी करके मना लेते हैं।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा की इस जिद के आगे झुका अनुराग, तोड़ दिया अस्पताल का कानून]

 

सरला यहां प्रीता को मॉल से महंगे कपड़े के लिए मनाती है। करीना सिंघानिया से मिलकर करण की मेहंदी के लिए कुमकुम भाग्य हॉल बुक करने की बात करती है। इसके बाद सिंघानिया सरला अरोड़ा को फोन करके कुमकुम भाग्या हॉल बुक करने की बात कहता है। अब देखना यह है कि सरला  तैयार होती है या नहीं। कुंडली भाग्य अपडेट करने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहे।

 

Advertisement