Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: पुलिस की नज़र से बचने के लिए करण और प्रीता ने उठाया ये कदम

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में जेल से फरार प्रीता(shraddha arya) को पुलिस तलाश रही है। वहीं पुलिस की नज़र से बचने के लिए प्रीता के साथ करण (Dheeraj Dhoopar) ने उठाया ये बड़ा कदम।

283

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 25 फरवरी को दिखाया गया जेल से फरार प्रीता(shraddha arya) को पुलिस तलाश रही है। प्रीता की तलाशी के लिए पुलिस लुथरा हाउस में हर एक सदस्य के कमरे की तलाशी करती है। समीर को खिड़की से बाहर आते देख पुलिस को उसपर शक होता है। तब राखी कहती है कि समीर को नींद में चलने की बीमारी है। करण (Dheeraj Dhoopar) और प्रीता ट्रक ड्राइवर लेकर टैरेस पर हैं। तब तक पुलिस टैरेस पर आ जाती है। करण और प्रीता पानी के टैंक में जाकर छुप जाते हैं साथ ही बेहोश ट्रक ड्राइवर को ऑक्सीजन मास्क लगाकर पानी में छुपा देते हैं।

Advertisement

पानी में छुपने के लिए करण ने तेल अपने पास रखा है। ताकि पुलिस पानी में अगर चेक करे तो लाइट का रिफलेक्ट की वजह से पानी के अंदर न जा पाए। पुलिस टेरेस पर आ जाती है पर उसे कुछ नहीं मिलता है। करीना भी प्रीता को बचाना चा रही है क्योंकि उसके साथ करण है। जैसे पुलिस तलाशी खत्म करके वापस जाती है तब शर्लिन उन्हें पानी की टांकी की तरफ इशारा करती है। पुलिस लौटकर पानी की टांकी में लाइट की मदद से तलाशती है लेकिन तेल की वजह से उनकी नज़र प्रीता करण पर नहीं पड़ती। बाद में वह खाली हाथ लौट जाते हैं।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: आरोपी ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए करण ने प्रीता के साथ बनाई ये योजना]

करण और प्रीता बाद में बाहर आ जाते हैं। शर्लिन और माहिरा परेशान हैं क्योंकि प्रीता पकड़ी नहीं गई। करण और पृथ्वी की चहलकदमी करते हैं। करण की चोट देख पृथ्वी ट्रीटमेंंट के लिए कहता है। इसी दौरान डॉ. चाहत बेग वहां आ जाती है और वह करण का इलाज करती है।

 

Advertisement