Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को सताने के लिए करण ने चली ये चाल

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में करण (Dheeraj Dhoopar) ने प्रीता (Shradhha Arya) को जलाने के लिए चली चाल। उसने प्रीता को माहिरा (Swati Kapoor) की आरती उतराने के लिए कहा।

1,155

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 27 में सृष्टि शर्लिन को चेतावनी देती है कि जिस दिन प्रीता (Shradhha Arya) की सच्चाई का पता चलेगा उस दिन लूथरा परिवार धक्के मारकर शर्लिन को बाहर निकाल देगा। शर्लिन सृष्टि की इस बात से गुस्सा हो जाती है। पर सृष्टि उसका मजाक उड़ाकर चली जाती है। यहां पृथ्वी प्रीता से बात करना चाहता है पर जानकी उसे फोन पर बताती है कि सब व्यस्त हैं। पृथ्वी इससे गुस्सा हो जाता है और वह प्रीता से मिलने की ठान लेता है।

Advertisement

हॉल में ऋषभ की प्रीता से मुलाकात होती है। वह ख़राब रिश्ते के चलने के बावजूद, करण (Dheeraj Dhoopar) की मेहंदी के लिए कुम कुम भाग्य हॉल देने के लिए प्रीता को शुक्रिया करता है। तब प्रीता को अहसास होता है कि ऋषभ को धोखे से हॉल के बुकिंग करने के बारे में नहीं पता।  तब तक करण वहां आ जाता है। वह प्रीता को आदेश देता है जिसे देख ऋषभ हैरान रह जाता है। तब प्रीता करण को अच्छे बर्ताव करने की सलाह देकर चली जाती है।

दूसरे सीन में करण प्रीता को माहिरा (Swati Kapoor) के स्वागत के लिए उसकी आरती उतारने के लिए कहता है। भावुक प्रीता माहिरा की आरती उतारती है। प्रीता को जलाने के लिए आरती के समय करण माहिरा के पास जाकर खड़ा हो जाता है। प्रीता को तकलीफ में देख शर्लिन बेहद खुश होती है। ऋषभ हैरान है कि आखिर करण करना क्या चाहता है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: अरोड़ा परिवार से अपमान का बदला लेने के लिए करण ने बनाई ये योजना ]

दूसरे सीन में प्रीता आरती उतारने के बाद कमरे में जाकर रोती है। तब वहां करण आ जाता है और प्रीता को रोते देख उसे पुरानी बातो के लिए ताने मारता है। वह प्रीता से कहता है कि माहिरा उसकी लाइफ में प्रीता की जगह ले रही है जो प्रीता को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। प्रीता इस बात से इंकार कर देती है।

 

Advertisement