होम » टीवी » कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता-करण की नज़दीकियां बढ़ीं, शर्लिन ने प्रीता के खिलाफ पुलिस को दिया सबूत

Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता-करण की नज़दीकियां बढ़ीं, शर्लिन ने प्रीता के खिलाफ पुलिस को दिया सबूत

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में प्रीता (Shradhha Arya) के घर गया करण (Dheeraj Dhoopar)। दूरियो के बाद भी दोनो एक दूसरे के आए करीब दोनो। शर्लिन ने पुलिस स्टेशन में दिखाया प्रीता के खिलाफ सबूत।

444

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में 27 जनवरी को दिखाया गया प्रीता (Shradhha Arya)  के जेल से छुटने के बाद सरला समेत सभी घरवाले बेहद खुश हैं। पृथ्वी और राखी भी उसके घर पर उनकी खुशियों में शामिल होते हैं। इसके बाद राखी सरला से अपना वादा पूरा करने के लिए कहती है और पृथ्वी के साथ घर चली जाती है। माहिरा करण (Dheeraj Dhoopar) के साथ हॉस्पिटल से घर आ जाती है। राखी माहिरा को प्रीता का केस वापस लेने के लिए कहती है। पृथ्वी करण को प्रीता से मिलने के लिए कहता है। शर्लिन पुलिस स्टेशन जाती है और अपने पास वीडियो को वह प्रूफ के तौर पर दिखाती है। इस वीडियो को वह प्रीता को जेल भेजने के लिए पुलिस को देती है।

Advertisement

करण प्रीता से मिलने उसके घर जाता है। करण को देख सभी हैरान रह जाते हैं। वजह पूछने पर दादी के इलाज के लिए प्रीता को पैसे देने की बात कहता है। शर्लिन माहिरा को वीडियो की बात बताती है।  प्रीता को ढूंढते हुए करण उसके कमरे में चला जाता है। यहां एक बार फिर एक दूसरे में खो जाते हैं। दृष्टी दोनो को रोमांस करेते हुए देख लेती है। वह सरला को प्रीता के कमरे में आने से मना कर देती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए सरला पहुंची लुथरा हाउस, पर मिले जमकर ताने]

प्रीता और करण को कमरे से बाहर भीगा हुआ आते देख सरला सवाल करती है। पर प्रीता इसे टाल देती है। माहिरा को उदास देख रमोना भी उदास है और वह इसलिए अपने जन्मदिन की पार्टी नहीं सेलिब्रेट करना चाहती है। करीना समझाती है उसे। पृथ्वी गुस्से में शर्लिन को कमरे में आने के लिए कहता है।करण के माथे पर लगी चोट पर प्रीता हल्दी लगाती है।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो