Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: शर्लिन ने की प्रीता के सबूत के साथ छेड़छाड़, तो ऋषभ ने कर दिया कुछ ऐसा

कुंडली भाग्य (kundali bhagya) में ऋषभ ने करीना को बताया कि शर्लिन ने वीडियो को एडिट किया है। प्रीता के सबूत के साथ छेड़छाड़ करने के लिए ऋषभ शर्लिन की क्लास लेने लगता है। तब माहिरा ने किया शर्लिन का सपोर्ट।

404

कुंडली भाग्य (kundali bhagya) के 28 फरवरी के एपिसोड में दिखाया गया, करीना ने ऋषभ से घर पहुंचने के बाद शर्लिन से बात करने के लिए कहा। प्रीता ने श्रृष्टि को बताया कि वह उसकी हीरो है। तब सृष्टि कहती है कि करण ने भी प्रीता को जेल से छुड़ाने में उसकी मदद की है। फ्लैशबैक में, सृष्टि और करन शर्लिन का फोन ढूंढते हैं और बिना एडिट किया हुआ वीडियो देखते हैं।

Advertisement

ऋषभ ने करीना को बताया कि शर्लिन ने वीडियो को एडिट किया है। लूथरा परिवार घर जाने के लिए निकल जाता है और प्रीता को करण को धन्यवाद देने का मौका नहीं मिलता है। अरोरा भी घर वापस आ जाते हैं। प्रीता करण को फोन करती है, लेकिन वह कॉल नहीं उठाता।

लूथरा परिवार में हर कोई शर्लिन से पूछता है कि उसने प्रीता का वीडियो क्यों एडिट किया। दादी शर्लिन से कहती है कि उसने लूथरा परिवार को शर्मिंदा किया है। शर्लिन बताती हैं कि प्रीता ने माहिरा को धक्का दिया था लेकिन यह घटना असली वीडियो में कैद नहीं हुई थी इसलिए उसने उसे एडिट किया। वह कहती है कि प्रीता माहिरा को नुकसान पहुंचाना चाहती थी और वह नहीं चाहती कि वह करण से शादी करे।

माहिरा शर्लिन को सपोर्ट करती हुई कहती है कि शर्लिन ने उसके लिए सब कुछ किया। ऋषभ, माहिरा को शर्लिन से दूर रहने की सलाह देता है। महेश असहज महसूस करने लगता है और ऋषभ डॉक्टर को लूथरा के घर आने के लिए कहता है। सरला घर में सभी के लिए नाश्ता बनाती है। श्रृष्टि समीर से मिलती है और उसे बताती है कि करण ने उसे सबूत के लिए शर्लिन का फोन लेने में मदद की। वे दोनों एक सड़क किनारे स्टाल पर एक साथ आइसक्रीम खाते हैं फिर।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: पुलिस की नज़र से बचने के लिए करण और प्रीता ने उठाया ये कदम]

प्रीता फिर से करण को फोन करती है लेकिन माहिरा कॉल उठाती है और प्रीता को बताती है कि करण उसकी शादी की ड्रेस ट्राय कर रहा और फिर वह कॉल काट देती है। प्रीता फिर से फोन करती है और माहिरा से कहती है कि उसे किसी और की कॉल नहीं उठानी चाहिए।

 

Advertisement