Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट : लुथरा परिवार की शिकायत हुई दूर, करण ने की प्रीता की मदद

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में मेहंदी के फंक्शन के दौरान कुलर न चलने से लुथरा परिवार गर्मी से परेशान है। वह सृष्टि और प्रीता (Shradhha Arya) को कुलर न चलने के लिए खरी खोटी सुनाते हैं। तब करण (Dheeraj Dhoopar) उनकी मदद करता है।

1,032

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 30 दिसंबर को दिखाया गया कि करण (Dheeraj Dhoopar) प्रीता (Shradhha Arya) को कहता है कि सच तो यह है कि वह उसे पसंद करती है। वह प्रीता से कहता है कि तुम अपने आपसे झूठ बोलना बंद कर दो मैं कि तुम्हे अच्छा नहीं लगता हूं। तब प्रीता करण को कहती है कि उसे गलतफहमी है। दोनो के बीच बहस के दौरान जानकी आ जाती है और प्रीता को बुला लेती है।

Advertisement

कुमकुम भाग्य हॉल में मेहंदी के फंक्शन के दौरान कुलर न चलने से लुथरा परिवार गर्मी से परेशान है। वह सृष्टि को इसके लिए खरी खोटी सुनाते हैं। तब तक प्रीता आ जाती है और वह कुलर ठीक करने की बात कहकर चली जाती है। इसी दौरान एक सीन में दिखाया जा रहा है कि कुलर में शर्लिन ने गर्म पानी डाल दिया है और यह बात वह माहिरा (Swati Kapoor) को बताती है। दोनो मिलकर अरोड़ा सिस्टर की बेइज्जती करने का प्लान बनाती हैं और इसके लिए कुलर को खराब करने का सहारा लेती हैं। 

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को सताने के लिए करण ने चली ये चाल]

करण प्रीता की मदद करने के लिए आइस वेंडर को फोन करता है।  सृष्टी और सैमी प्रीता और करण की गलियों को लेकर एक दूसरे के साथ बहस करते हैं। बाद मे दोनो बहस खत्म कर एक दूसरे को गले लगा लेते हैं जिसे रोमा देख लेती है। करीना माहिरा को मेहंदी के बारे में बताती हुई प्रीता को जलाने की कोशिश करती है। इसके बाद करीना प्रीता के पास जाकर उसे करण के नाम की मेहंदी और मंगलसूत्र निकालने के लिए कहती है।

 

Advertisement