Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए सरला ने उठाया ये बड़ा कदम

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में शर्लिन प्रीता (Shradhha Arya) से मिलने जेल में आती है। यहां वह प्रीता को ताने मारती है। दूसरी तरफ प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए सरला ने उठाया ये बड़ा कदम।

443

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 5 फरवरी को दिखाया गया कि शर्लिन प्रीता (Shradhha Arya) से मिलने जेल में आती है। वह प्रीता अपने घर छोड़कर ले जाने तक महेश की तबिय खराब होने तक सभी घटनाओं का जिक्र करती है। साथ ही उसे ताने मारती है। वह प्रीता को जब अपने प्रेग्नेंसी के बारे में बताती है, तब तक माहिरा वहां आ जाती है। वह चुपके से शर्लिन की ये बात सुन लेती है और हैरान रह जाती है। वह प्रीता को कहती है कि लूथरा परिवार उससे नफरत करता है। प्रीता उसे कहती है कि करण उसे जेल से छुड़वाएगी।

Advertisement

लूथरा हाउस मे रमोना के जन्मदिन का सेलिब्रेशन चल रहा है। शर्लिन पुलिस वाले से बात करती हैं जहां वह बताता है कि वकिल ने प्रीता का केस हायर कर लिया है। वह माहिरा को अपनी योजना के बारे में बताती है । वह माहिरा को बताती है कि प्रीता का वकिल उसके लिए बल्कि शर्लिन के लिए लड़ेगा। छत पर करण प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए परेशान है। वह ऋषभ से इस बारे में बात करता है। करण को लगता है कि अगर वह बात करेगा तो माहिरा अपना केस वापस ले लेगी।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता के खिलाफ शर्लिन की ये साजिश हुई कामयाब]

यहां सृष्टी ये जानकर हैरान है कि सरला प्रीता को छुड़ाने के कुम कुम भाग्य को गिरवी रख देती है। सृष्टी उसे मना करती है। पर सरला नहीं मानती है। इसके बाद सृष्टी सरला के इस कदम के लिए उसकी सराहना करती है।

 

Advertisement