Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए करण ने किया माहिरा से ये वादा

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में प्रीता (Shradhha Arya) को जेल से छुड़ाने के लिए करण (Dheeraj Dhoopar) के पास माहिरा से बात करने जाता है। वह माहिरा से ये वादा करता है।

1,107

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में 6 फरवरी को दिखाया गया कि प्रीता (Shradhha Arya) को जेल से छुड़ाने के लिए सरला कहती है कि वह कुछ भी करेगी। लूथरा हाउस में करण (Dheeraj Dhoopar) प्रीता के खिलाफ माहिरा को अपना केस लेने के लिए कहता है। माहिरा करण की ये बात सुन हैरान रह जाती है। वह करण से इसकी वजह पूछती है साथ ही वह कहती है कि प्रीता की वजह से उसकी और करण की शादी रुक सकती है। प्रीता द्वारा माहिरा के एक्सिडेंट वाली बात पर करण कहता है कि प्रीता ऐसा नहीं कर सकती है।

Advertisement

ऋषभ को शर्लिन अपने साथ कॉफी पिने के लिए कहती है और ऋषभ मान जाता है। शर्लिन सोचती है कि अब लूथरा परिवार पर अब उसका राज चलेगा। दूसरी तरफ करण माहिरा को कहता है कि शर्लिन उसे प्रीता के खिलाफ भड़का रही है। उसी दौरान शर्लिन वहां आ जाती है और दोनो की बाते सुनने लगती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए सरला ने उठाया ये बड़ा कदम]

माहिरा करण से कहती है कि उसे डर है कि प्रीता के आने के बाद करण उससे शादी नहीं करेगा। तब करण प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए माहिरा से वादा करता है, कि प्रीता के जेल से बाहर आने के बाद वह माहिरा से शादी करेगा। तब माहिरा कोर्ट में प्रीता को सपोर्ट करने की गवाही देने के लिए तैयार हो जाती है। ये सुन शर्लिन हैरान रह जाती है। करण के कमरे से बाहर जाते ही वह माहिरा को तमाचा मारती है। तब माहिरा उसे बताती है कि शर्लिन जो भी कर रही है उसका रिमोट कंट्रोल माहिरा के हाथ में है। वह शर्लिन को सारे प्लान बताती है।

 

Advertisement