Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: घरवालों को लुटेरो से बचाने के लिए प्रीता ने बनाई ये योजना

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में लुटेरो के कब्जे में आए घरवाले। तो वहीं घरवालो को लुटोरो से बचाने के लिए प्रीता ए प्रीता (Shradhha Arya) ने करण (Dheeraj Dhoopar), पृथ्वी और सृष्टि के साथ मिलकर बनाई नई योजना।

228

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में  6 जनवरी को दिखाया गया कि पृथ्वी (Sanjay Gagnani) लुटेरे का नकाब पहनकर ऋषभ (ManitJour) को परेशान करता है। वह उसे कुर्सी पर बांध देता है। ऋषभ को बचाने के लिए शर्लिन आगे आती है पर पृथ्वी उसे धमकी देता है। बाद में वह ऋषभ के गले के पास छूरी रखकर घरवालो से शर्लिन को माफी मांगने के लिए कहता है। घरवालो की बात सुन शर्लिन पृथ्वी के माफी मांगती है।

Advertisement

बाकि लुटेरे पृथ्वी के बर्ताव को देख हैरान हैं। पृथ्वी उन्हें घरवालो के गहने के निकालने के लिए कहता है। यहां दूसरी तरफ लुटेरो का असली बॉस एक कमेरे में कैद है और बाहर आने के लिए परेशान होकर चिल्ला रहा है। पृथ्वी उसकी आवाज दबाने के लिए गाना बजाने लगता है और सबको नाचने के लिए कहता है। इससे बाकि लुटेरे अपने बॉस की आवाज नहीं सुन पाते हैं।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: करण ने प्रीता से पूछी दूरियों की वजह, तो प्रीता ने किया ये वादा]

इसी दौरान प्रीता (Shradhha Arya) और करण (Dheeraj Dhoopar) भी पार्टी में चुपके से आ जाते हैं और मौका देखकर ऋषभ को बचा लेते हैं। तब इसी दौरान असली चोर के बारे में पता चलने पर प्रीता नकली लुटेरे से बात करने की बात करती है। वहीं असली लुटेरो का बॉस कमरे से बाहर निकल जाता है। वहां सृष्टि प्रीता से उसकी योजना को अंजाम देने की बात करती है।

 

Advertisement