Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: लुटेरो के नकली सरदार को फंसाने के लिए प्रीता और सृष्टि ने चली ये चाल

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में सृष्टि और प्रीता (Shradhha Arya) लुटेरो के नकली सरदार यानी पृथ्वी (Sanjay Gagnani) को मारने की योजना बनाती हैं। लुटेरो के सरदार (पृथ्वी) को फंसाने के लिए प्रीता ने बिखेरी अपनी अदा।

609

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 7 जनवरी को दिखाया गया कि सृष्टि और प्रीता (Shradhha Arya) लुटेरो के नकली सरदार यानी पृथ्वी (Sanjay Gagnani) को मारने की योजना बनाती हैं। सृष्टि प्रीता को अपनी अदाओ से लुटेरो के सरदार (पृथ्वी) को लुभाकर दुल्हे के कमरे में लाने के लिए कहती है। प्रीता मन मारकर ऐसा ही करती है और पृथ्वी उसके पिछे-पिछे कमरे की तरफ आ जाता है। यहां सृष्टि प्रीता को बताती है कि चोर पर चद्दर डालकर उसे मारने के लिए कहती है। दूसरी तरफ लुटेरे राखी लुथरा से उसका मंगल सूत्र ले लेते हैं।

Advertisement

यहां कमरे में पृथ्वी के आते ही सृष्टि उसे चाकू दिखाकर मास्क उतारने की धमकी देती है। खुद को फंसा हुआ महसूस करके दोनो बहनो से बचने की कोशिश करता है। यहां लुटेरो का असली सरदार आ जाता है। वह बाकि लुटेरो को नकली लुटेरे (पृथ्वी) को न पहचान पाने के लिए पिटाई करता है। यहां करण ऋषभ के सामने प्रीता और सृष्टि के लिए अपनी चिंता जताता है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: घरवालों को लुटेरो से बचाने के लिए प्रीता ने बनाई ये योजना]

दूसरी तरफ जानकी कृतिका के साथ मिलकर लुटेरो पर मिर्ची का पउडर डाल देती हैं। इससे भगदड़ मच जाती है और ऋषभ-करण मिलकर चोरो के साथ मार पिट करने लगते हैं। यहां पृथ्वी प्रीता और सृष्टि से डरकर बाथरूम में छुप जाता है। प्रीता के लाख मनाने पर वह बाहर नहीं आता है, तब दोनो उसे बाथरूम में ही बंद करके चली जाती है।

दूसरे सीन में लुटेरा करण पर गन प्वाइंट रखता है और जानकी को चिल्लाता है। वह जानकी पर हाथ उठाता है तब गुस्से में करण उसपर हमला कर देता है। लेकिन नाकामयाब होने के कारण वह एक बार फिर लुटेरो के चंगुल में फंस जाता है। दृष्टि और प्रीता चुपकर ये सब देखती हैं।

 

Advertisement