Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट : माहिरा और करण की मेहंदी के दौरान पहुंची पुलिस, हुआ ऐसा कुछ

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में घरवालो ने मिलकर बिजली के ज़रिए लुटेरो को चंगुल में फंसाया। वहीं अब पुलिस पहुंची कुमकुम भाग्य (Kum Kum Bhagya) हॉल। लुटेरो को किया गिरफ्तार।

498

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 8 जनवरी को दिखाया गया लुटेरों के दबाव डालने पर करण (Dheeraj Dhoopar) जानकी को आंटी बताता है। इसके बाद लुटेरे गन प्वाइंट के ज़रिए राखी को एक कमरे में ले जाकर बंद कर देते हैं। उसे न चिल्लाने की धमकी देते हैं। राखी के गिड़गिड़ाने पर भी वो नहीं मानते हैं। दूसरी तरफ प्रीता (Shradhha Arya) सृष्टि को कमरे से राखी को कमरे से  निकालने की योजना बनाती हैं। प्रीता उसे कहती है कि राखी को खुफिया रास्ते की मदद से बाहर निकाल सकते हैं।

Advertisement

यहां ऋषभ और समीर लुटेरो को गुमराह करने के लिए आपस में झगड़ते हैं। मौका पाकर करण चुपके से राखी को लुटेरों से बचाने आता है पर वह खुद लुटेरों के चंगुल में फंस जाता है। तो वहां प्रीता और सृष्टि खुफिया रास्ते की मदद से राखी को कमरे से निकलने के लिए कह रही हैं। पर तबतक कमरे में करण को लेकर लुटेरे राखी के कमरे में आ जाते हैं और वह सबकुछ देखे लेते हैं। इसके बाद वह चारो (प्रीता, करण, सृष्टि और राखी) को पकड़कर बाहर हॉल में ले जाते हैं।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: लुटेरो के नकली सरदार को फंसाने के लिए प्रीता और सृष्टि ने चली ये चाल ]

दूसरी तरफ करण को लुटेरे पकड़कर ले जाने की बात करते हैं तब प्रीता उन्हें करण को न ले जाने के लिए चेतावनी देती है। यह देख सब हैरान रह जाते हैं खुद करण भी ये देख हैरान रह जाता है। यहां लुटेरे पृथ्वी को पकड़ लेते हैं। वहां हॉल में भी घरवाले लुटेरो को चकमा देकर बिजली के करंट की मदद से फंसा लेते हैं। इसके बाद पुलिस आकर सभी लुटेरो को गिरफ्तार कर लेती है।

 

Advertisement