होम » टीवी » कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को किस कर करण ने किया प्‍यार का इजहार, जानें फिर क्या हुआ

Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता को किस कर करण ने किया प्‍यार का इजहार, जानें फिर क्या हुआ

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) रिटेन अपडेट : कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की कहानी नए-नए मोड़ के साथ काफी दिलचस्प हो गई है। जहां एक तरफ करण और प्रीता के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

234

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) रिटेन अपडेट : कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की कहानी नए-नए मोड़ के साथ काफी दिलचस्प हो गई है। जहां एक तरफ करण और प्रीता के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। वहीं माहिरा और शर्लिन ने करण-प्रीता को जुदा करने के तमाम हथ कंडे अपना रहे हैं। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि सृष्टि, माहिरा और शर्लिन को मजा चखाने के लिए एक प्लान बनाती है। जहां वह दोनों को स्टोर रूम में बंद कर देती है।

Advertisement

वहीं दूसरी ओर, लूथरा परिवार महेश की सेहत को लेकर परेशान है। महेश की सेहत में सुधार हो रहा है, जिससे शर्लिन टेंशन में आ जाती है। साथ ही प्रीता, करण को भांग के नशे में देख उसे डांटती है। करण प्रीता से उसके साथ रहने की मिन्नतें करता है। बाद में वह उसे डांटता है और दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अब आगे…

वहीं अब आज रात आप देखेंगे कि करण, प्रीता से कहता है कि वो उसका पहला प्यार है। इस दौरान करण की आंखों में प्रीता के लिए एक अलग ही प्‍यार देखने को मिलता है। वहीं इसके बाद प्रीता के प्‍यार में डूबते हुए उसको चूम लेता है। इसके साथ ही करण, प्रीता से पूछता है कि क्या वह उससे शादी करेगी। ऐसे में प्रीता, करण से कहती है कि वह उससे कभी शादी नहीं करेगी क्योंकि वह उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती है। जिसके बाद करण, प्रीता को यह बताने की कोशिश करता है कि वह उससे कितना प्यार करता है।

(यह भी पढ़ें : रोडीज़ की विनर श्‍वेता मेहता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी है सनसनी, देखते रह जाएंगे आप भी)

वहीं दूसरी ओर, पृथ्वी माहिरा और शर्लिन को स्टोर रूम से बाहर निकलने में मदद करता है। हालांकि आज रात एपिसोड में ये देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता भी करण के लिए अपने प्यार करेगी या नहीं। कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) से जुड़ी अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement