Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता समझकर करण ने पकड़ा माहिरा का हाथ, जानें फिर क्या हुआ

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) रिटेल अपडेट : कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में करण, माहिरा और शर्लिन के प्‍यार और शादी को लेकर एक नया मोड़ आ गया है।

245

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) रिटेल अपडेट : कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के आज के एपिसोड में करण, माहिरा और शर्लिन के प्‍यार और शादी को लेकर एक नया मोड़ आ गया है। आज के एपिसोड की शुरुवात जानकी और दादी की आपसी बातचीत से शुरू होती है, जिसमें वह बात करते दिख रही हैं कि लूथरा परिवार और अरोड़ा परिवार दोस्त बन गए हैं। हालांकि, सरला अब भी इन बातों का बिल्‍कुल विश्‍वास नहीं कर रही हैं। उन्‍हें लगता है कि प्रीता अब भी नाटक कर रही है। क्‍योंकि वह माहिरा और शर्लिन की रक्षा करना चाहती है।

Advertisement

ऐसे में जब सरला ने कहा कि प्रीता और सृष्टि ही उनकी मदद करने वाली थीं। प्रीता उसकी बातें सुन लेती है और उसे बुरा लग जाता है। डॉक्टर, करण और उसकी फैमिली को बताते हैं कि महेश कोमा से बाहर आ रहा है। इस बात को जानकर शर्लिन काफी चिंतित हो जाती हैं। दरअसल, शर्लिन चाहती हैं कि महेश की मृत्यु हो जाए, लेकिन माहिरा चाहती हैं कि महेश जीवित रहे ताकि करण और उसकी शादी स्थगित न हो।

इस एपिसोड में प्रीता को बुरा लगता है कि उसकी मां को करण पर भरोसा नहीं है और ना ही उन्‍होंने उसकी मदद के लिए उसे थैंक्‍स नहीं कहा है। उसने करण को और करण भी प्रीता को कॉल करने की कोशिश करता है। चूंकि दोनों एक-साथ ही एक-दूसरे को कॉल करते हैं, इसलिए नंबर बिजी आने के कारण बात नहीं कर पाते।

(यह भी पढ़ें : जैकलीन संग ग़ज़ब लग रही है असीम की केमिस्ट्री, वीडियो में देखें कितना जच रहे हैं दोनो)

वहीं अगली सुबह करण ने अपनी आंखें खोलते हैं और सोचते हैं कि प्रीता उसे जगाने आई है। उसने अपने हाथों को पकड़ लिया और उसके करीब जाने की कोशिश की। हालांकि जब करण चौंकते हुए देखा की यह माहिरा थी न कि प्रीता। ऐसे में माहिरा ने सोचा कि करण उनके साथ प्यार में हैं और इसी के साथ यह एपिसोड खत्म हो जाता है। कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) से जुड़ी अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement