Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता ने माहिरा को करण की दूसरी औरत कह दिया, माहिरा ने जड़ा थप्पड़

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में एक रेस्टॉरेंट में डिनर के दौरान प्रीता से करण से पूछती है कि वह उसकी हर मुश्किल स्थिति में उसकी मदद क्यों करने आ जाता है जिसमें वह कहता है कि वह उसके जीवन से बहुत मायने रखती है और वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। वहीं माहिरा वहां आकर प्रीता को थप्पड़ मारती है।

300

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में एक रेस्टॉरेंट में डिनर के दौरान प्रीता से करण से पूछती है कि वह उसकी हर मुश्किल स्थिति में उसकी मदद क्यों करने आ जाता है जिसमें वह कहता है कि वह उसके जीवन से बहुत मायने रखती है और वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। प्रीता उसे बताती है कि उनके रिश्ते में जो  विश्वास खो गया था वह अब वापस आ गया है, तो क्या वह वाकई में माहिरा से शादी करने जा रहा है? वह उसे बताता है कि वह माहिरा से शादी नहीं कर सकता क्योंकि वह प्रीता से प्यार करता है।

Advertisement

माहिरा होटल में यह सब देखती और सुनती है और फिर आकर प्रीता को थप्पड़ मारती है। ये देख करण माहिरा को थप्पड़ मारता है और प्रीता से दूर रहने के लिए कहता है। वह उसे बताता है कि वह और प्रीता पहले भी प्यार करते थें और आगे भी करेंगे। प्रीता को छूने से पहले उसे करण का सामना करना होगा। लेकिन बाद में देखने को मिलता है कि यह सब शर्लिन की कल्पना है।

खुद को बचाने के लिए शर्लिन माहिरा को बुलाती है और उससे कहती है कि वह कोई भी सीन न बनाए क्योंकि यह प्रीता और करण को और करीब लाएगा और वह उसे हमेशा के लिए खो देगी। वह प्रीता के खिलाफ माहिरा को उकसाती है और प्रीता के गेम प्लान के बारे में बताती है। वह माहिरा को वापस पार्टी में बुलाता है।

तीखा खाना खाने से करण क मुंह जल जाता है लेकिन वह ठीक होने का नाटक करता है। प्रीता उसे शहद खिलाती है और फिर वह बेहतर महसूस करता है। प्रीता ने उन्हें खाना खिलाया, वहीं एक रिपोर्टर ने उनकी तस्वीर क्लिक की। करण उसे डिलीट करने के लिए कहता है। पार्टी में, शर्लिन कृतिका से बुरा व्यवहार करती है औ फिर माफी मांगती है जब वह कहती है कि वह जा रही है।

शर्लिन माहिरा की अपनी योजना बनाती है। वह माहिरा को बेचारी बनकर करण से मदद मांगने के लिए कहती है। इससे करण उसके करीब आएगा। शर्लिन उसे बताती है कि करण को बेचारी लड़कियो की मदद करने में सुकुन मिलता है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता समझकर करण ने पकड़ा माहिरा का हाथ, जानें फिर क्या हुआ]

प्रीता करण को अपने गुस्से को कंट्रोल करने के लिए कहती है, जिसमें वह कहता है कि वह हर समय गुस्से में नहीं रहता है। प्रीता को उसकी मां का फोन आता है और माहिरा करण को कॉल करती है। वह माहिरा को बताता है कि वह पार्टी में शामिल नहीं हो सकता है। तब माहिरा उसे बहाना करके बुलाती है। माहिरा उसे इमोशनल ब्लैकमेल करके बुलाती है।

माहिरा शर्लिन से अगले प्लान के बारे में पूछती है। तब शर्लिन उसे कहती है कि उसे अपनी जान जोखिम में डालनी होगी। माहिरा तैयार नहीं होती है। तब शर्लिन कहती है कि माहिरा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगी।

Advertisement