होम » टीवी » कुंडली भाग्य अपडेट: करण को धोखे से भांग पिलाने वाली माहिरा की योजना को प्रीता ने ऐसे किया नाकाम

Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: करण को धोखे से भांग पिलाने वाली माहिरा की योजना को प्रीता ने ऐसे किया नाकाम

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के लेटेस्ट एपिसोड में, प्रीता माहिरा को चुनौती देती है कि वह करण से उसकी शादी नहीं होने देगी। वहीं माहिरा करण को भांग पिलाने की योजना बनाती है लेलिक

193

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के लेटेस्ट एपिसोड में, प्रीता माहिरा को चुनौती देती है कि वह करण से उसकी शादी नहीं होने देगी। श्रृष्टि प्रीता को एक तरफ ले जाती है और उससे कहती  है कि वह माहिरा को नहीं समझाए कि करण को क्या लगता है। श्रृष्टि ऋषभ को देखती है और सोचती है कि उसने शर्लिन जैसी महिला से शादी क्यों की।

Advertisement

पृथ्वी चेहरे पर रंग लगाकर होली पार्टी में आता है जिससे कोई उसे पहचानता नहीं। करण और प्रीता एक दूसरे को देखते हैं और पृथ्वी उन्हें देखता है। उसे करण से जलन होती है। करण प्रीता से पूछता है कि वह उसे क्यों देख रही है और प्रीता कहती है कि वह होली की सजावट देख रही थी।

होली पार्टी में एक वेटर करण को थंडई लाकर देता है। प्रीता समझ जाती है कि ये थंडई माहिरा द्वारा भेजी गई है। दरअसल शर्लिन की योजना के अनुसार दोनो करण को भांग पिलाना चाहते हैं। प्रीता को पहले से ही शक था कि माहिरा ने करण के ड्रिंक में कुछ मिलाया है। करण को थंडई पीने से रोकने के लिए, वह गिरने का नाटक करती है और ग्लास करण के हाथ से गिर जाता है। पृथ्वी भी उन्हें देखता है और सोचता है कि क्या चल रहा है। अपनी योजना को नाकाम होते देख माहिरा गुस्सा हो जाती है और सामान यहां वहां पटकती है। शर्लिन उसे समझाती है और फिर दुबारा करण को भांग पिलाने की योजना बनाते हैं।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट : करण को पास बुलाने के लिए माहिरा ने खुद के कमरे में लगाई आग, जानिए क्या हुआ आगे]

प्रीता हर जगह करण का पिछा करती है क्योंकि वह उस पर नजर रखना चाहती है। वह उसे थंडई पीने नहीं देना चाहती है, क्योंकि उसे माहिरा की प्लान के बारे में पता है। माहिरा प्रीता को धोखे से कृतिका का नाम लेकर गेस्ट रूम में बुलवाती है। जब वेटर प्रीता को कृतिका के बारे में बताता है, तो वह गेस्ट रूम में जाती है। श्रृष्टी माहिरा को फॉलो करती है।

शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि महेशजी ठीक हो रहे हैं और वह जल्द ही ठीक हो सकते हैं। शर्लिन पृथ्वी को गले लगाकर कहता है कि वह उसकी सच्चाई किसी के सामने उजागर नहीं होने देगा। ऋषभ कमरे से गुजरता है और उसे शक होता है कि शर्लिन किसी के साथ है।

Advertisement