Advertisement

कुशल पंजाबी ही नहीं बल्‍कि इन 5 सितारों ने भी की ख़ुदकुशी, पांचवी ऐक्ट्रेस की दास्तां है सबसे दर्दभरी

एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की खुदकुशी के बाद से ही छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के कई सितारे सकते में हैं। बता दें, बीते रोज गुरुवार को कुशल ने पंखे से लटककर जान दे दी है।

1,591

बॉलीवुड और टीवी एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की खुदकुशी के बाद से ही छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के कई सितारे सकते में हैं। बता दें, बीते रोज गुरुवार को कुशल ने पंखे से लटककर जान दे दी है। लेकिन हिंदी सिनेमा के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब किसी सितारे द्वारा इतना बड़ा कदम उठाया गया हो। बल्‍कि इनसे पहले भी कई ऐसे सितारे हैं, जिन्‍होंने फांसी लगाकर सभी हैरानी में डाल दिया था।

Advertisement

इन सितारों ने फांसी लगाकर सभी को अचानक चौंका दिया, देखें इधर..

1 जिया खान

जिया खान
Source-Google

बॉलीवुड की ‘निशब्द’ और ‘गजनी’ जैसी कुछ ही फिल्‍मों नजर आईं एक्ट्रेस जिया खान ने साल 2013 में 25 साल की उम्र में आत्‍महत्‍या की थी। जिया ने भी अपने घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी थी। जिया की इस तरह अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। वहीं, जिया की मां राबिया खान ने इसे सुसाइड ना मानकर मर्डर करार दिया।

2 कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा

 

छोटे पर्दे की फेमस एक्‍ट्रेस और मॉडल कुलजीत रंधावा ने साल 2006 में अपने जुहू स्थित फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था। कुलजीत ने हिप हिप हुर्रे, कुमकुम जैसे टीवी धारावाहिकों काम किया था। कुलदीप ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि वो जिंदगी से परेशान हो गई हैं। इसलिए आत्महत्या ही एक रास्ता बचा है।

3 नफीसा जोसेफ

नफीसा जोसेफ
Source-Google

पूर्व मिस इंडिया और एक्‍ट्रेस नफीसा जोसेफ ने 29 जुलाई, 2004 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बता दें, 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस खिताब तो जीतने वाली वो सबसे कम उम्र की मॉडल थीं। नफीसा के पैरेंट्स ने बिजनेसमैन गौतम खंडूजा पर बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।

4 विवेका बाबाजी

विवेका बाबाजी
Source-Google

एक्‍ट्रेस और मॉडल विवेका बाबाजी ने भी 24 जून, 2010 घर में पंखे से लटकर अपनी जान दे दी थी। अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान करने वाली विवेका ने ‘कामसूत्र’ कंडोम का एक बोल्ड एड करके सभी अपना दीवाना बना लिया था। कुछ समय बाद उन्‍हें स्टॉक ब्रोकर गौतम वोरा से प्यार हो गया। लेकिन बाद में दोनों में किसी वजह से अनबन हो गई। कहा जाता है कि इसी बाद उन्‍होंने यह बड़ा कदम उठाया।

5 प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी
Source-Google

मशहूर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने एक्‍ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने भी अपनी आत्‍महत्‍या से सभी को चौंका दिया था। प्रत्युषा अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या की थी। जब तक उनको अस्पताल ले जाया गया था, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बता दें कि 1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा ने आत्महत्या की थी और उस दौरान वह 25 साल की थीं।

Advertisement