Advertisement

कुशल पंजाबी की आत्महत्या से हैरान हुए बॉलीवुड और टीवी सितारे, ऐसे जताया शोक

टीवी के 37 वर्षीय मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के निधन ने सबको हैरान कर दिया। अभिनेता की आत्महत्या की ख़बर मिलने के बाद टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई सोशल मीडिया पर उनके लिए शोक व्यक्त किया है।

383

टीवी के 37 वर्षीय मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के निधन ने सबको हैरान कर दिया। अभिनेता की आत्महत्या की ख़बर मिलने के बाद टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। फैन्स उनकी मौत से गहरे सदमे हैं। कई टीवीऔर बॉलीवुड स्टार्स ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है।

Advertisement

एक मीडिया इवेंट में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस पर शोक व्यक्त करते हुए कहा “मैंने उसके साथ काम किया था … हर किसी की अपनी सोच है। कुछ लोग इसे समझने के लिए भाग्यशाली होते हैं, कुछ लोग इसे समझ नहीं पाते हैं। परिवार भी मायने रखता है और हम नहीं जानते हैं कि लोग ऐसी चीजें क्यों करते हैं। इसका कोई कारण तो होना ही चाहिए। लेकिन मैं कह सकता हूं कि वह लोग काफी बहादुर हैंं जो समस्या का सामना कर रहे हैं। ” कुशाल ने अक्षय के साथ ‘अंदाज़’ में काम किया।

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट करते हुए लिखा है वह कुशल पंजाबी के आत्महत्या की खबर से हैरान हैं। लक्ष्य फिल्म में उनके साथ काम करने की यादो को साझा करते हुए फरहान ने लिखा है कि आपको बहुत याद करेंगे।

 

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कुशल संग अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए शोक व्यक्त किया है।

रणवीर शौरी ने भी शोक जताया

वहीं कुशल पंजाबी के निधन पर डेलनाज, जय भानुशाली, करण पटेल, श्वेता तिवारी, सुमोना चक्रवर्ती, रवि दुबे जैसे कई सितारो ने हैरानी जताते हुए रिएक्शन दिए हैं।

बता दें कि कुशल ने साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘लव मैरिज’, ‘सीआईडी’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘ये दिल चाहे मोर’, ‘श्श्श… फिर कोई है’, ‘आसमान से आगे’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘अदालत’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे कई शोज़ में काम किए।

[यह भी पढ़ें: अभिनेता कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन, सलमान-अजय देवगन संग कर चुके हैं काम]

वहीं फिल्मो की बात की जाए तो कुशल ने  अक्षय कुमार संग ‘अंदाज’, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्य’, अजय देवगन के साथ  फिल्म ‘काल’, सलमान संग ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी कई बड़ी फिल्मो में अभिनय किया है।

 

Advertisement