Advertisement

कुशल पंजाबी को लापरवाह पिता बताने वाली पत्नी आड्रे ने बदला बयान, कह दिया ऐसा कुछ

अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के निधन के बाद पत्नी ऑड्रे डॉलेन (Audrey Dolhen) ने अपने बयान में उन्हें लापरवाह पिता बताया था। तो वहीं अब ऑड्रे ने बयान बदला दिया।

566

अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के निधन की ख़बर आते ही हर कोई हैरान हो गया था। कुशल ने 27 दिसंबर को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता की आत्महत्या की इस ख़बर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। उनकी मौत के पिछे उनके वैवाहिक जीवन को वजह बताया जा रहा है, जहां पत्नी ऑड्रे डॉलेन (Audrey Dolhen) संग उनके रिश्ते ख़राब चलने की ख़बर है। तो वहीं इस पर ऑड्रे के भी कई बयान सामने आ रहे हैं।

Advertisement

पिछली बार कुशल पंजाबी को लेकर ऑड्रे ने न्‍यूज पोर्टल पीपिंग मून से बातचीत में कहा था “कुशल एक लापरवाह पिता थे जिन्हें अपने बच्चे के भविष्य की बिल्कुल भी चिंता नहीं थी। उनके कारण इस रिश्ते का अंत हुआ। पता नहीं क्यों उनकी (कुशल पंजाबी) मौत के लिए मुझे दोषी ठहराया जा रहा है।” आड्रे ने ये भी कहा  “उनके (कुशल पंजाबी) के खर्चे भी मैं ही उठा रही थी। कुशल के इस तरह के बर्ताव से कियान को भी अपने पिता से बात करना अच्छा नहीं लगता था। मैंने कुशल के साथ अपना रिश्ता बचाने के लिए हर संभव कोशिश की।”

[यह भी पढ़ें: कुशल पंजाबी की मौत के बाद पत्नी ऑड्रे ने दिया बड़ा बयान, एक्‍टर के लिए कहीं ऐसी बातें]

तो वहीं अब हालिया मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुशल के पूरे परिवार ने एक संयुक्त बयान जारी किया हैं जिसमे ऑड्रे  विजय पंजाबी, प्रिया पंजाबी और रितिका पंजाबी शामिल हैं। इस बयान में परिवार के सदस्यो ने रिपोर्ट को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कुशल एक जिम्मेदार पिता थें जो अपने बेटे के बहुत करीब थें। आर्थिक मामले में भी वह स्थिर थें। शोक की इस घड़ी में हमारा परिवार एक साथ खड़ा है। कुशल परिवार के प्यारे सदस्य थे। बता दें कि बता दें, कुशल और ऑड्रे ने नंवबर 2015 में शादी की थी।

Advertisement