Advertisement

कुशल पंजाबी के पिता का खुलासा, आत्महत्या से पहले बेटे से हुई थी ऐसी मुलाक़ात

अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की आत्महत्या की ख़बर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया। वहीं हाल ही में उनके पिता सामने आए और किया बड़ा खुलासा। बताया आत्महत्या के पहले आखिरी रात क्या हुआ था कुशल के साथ।

1,606

अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के अचानक मौत की ख़बर ने सबको चौंका दिया। कुशल ने 27 दिसंबर को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता की आत्महत्या की ख़बर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था मिलनसार कुशल ऐसा भी कर सकते हैं। कुशल ने आत्महत्या के दौरान सुसाइड नोट लिखा था जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

Advertisement

वहीं अब कुशल की मौत के बाद उनके बारे में कई खुलासे हो रहे हैं। जहां यह भी बताया जा रहा है कि कुशल अपनी शादी से बेहद परेशान थें। यही नहीं अब कुशल के पिता सामने आए हैं और उन्होंने कुशल की आत्महत्या के एक दिन पहले रात में क्या हुआ था इसपर खुलासा किया। आत्महत्या के पहले कुशल ने एक पार्टी अटेंड की थी।

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, कुशल के पिता ने बताया किआत्‍महत्‍या से एक रात कुशल बिल्कुल ठीक थें। वह बताते हैं “कुशल ने मेरे साथ डिनर और ड्र‍िंक किया थ। वो बिल्‍कुल ठीक था। हमारे बीच कोई ख़ास तो नहीं लेकिन  वैसी ही बातें हुई थी जैसे एक बाप-बेटे आपस में करते हैं।”

[यह भी पढ़ें: कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार में भावुक नज़र आए सितारे, देखें तस्‍वीरें]

कुशल के पिता ने यह भी बताया कि कुशल के सीरियस इंजरी के बारे में बाते करते हुए कहा कि “वह सर्किट रेस के दौरान घायल हो गया था। उसके कंधेकी सर्जरी होने वाली थी और तब तक उसे अपने कंधे को बिल्कुल नहीं हिलाना था।” बता दें कि सुसाइड नोट में कुशल ने अपनी प्रॉपर्टी बेटा कियान, माता-पिता और बहनों को बांटने के बारे में लिखा है।

 

Advertisement