Advertisement

कुशल पंजाबी की मौत के बाद पत्नी ऑड्रे ने दिया बड़ा बयान, एक्‍टर के लिए कहीं ऐसी बातें

एक्‍टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की अचानक मौत की ख़बर ने हर किसी को चौंका दिया है। गौरतलब है कि कुशल ने 27 दिसंबर को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

296

हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्‍टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की अचानक मौत की ख़बर ने हर किसी को चौंका दिया है। गौरतलब है कि कुशल ने 27 दिसंबर को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्‍टर ने आत्महत्या के दौरान सुसाइड नोट लिखा था जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। खबरों की मानें तो कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) और उनकी पत्‍नी ऑड्रे डोल्हेन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। वहीं इन खबरों को लेकर उनकी पत्‍नी ने अब अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर..

Advertisement

न्‍यूज पोर्टल पीपिंग मून से बात करते हुए ऑड्रे ने कहा, “भले ही हमारी शादी में कई समस्याएं थीं लेकिन वह असफल नहीं थी। ना मैंने कभी भी कियान को उसके पिता कुशल से बात करने से रोका। कुशल ही अपने परिवार को लेकर सीरियस नहीं थे। वहीं इन सबके बीच जब मैंने उनसे कहा कि वह हमारे साथ आकर शंघाई में रहें तो वह इस बिल्‍कुल राजी नहीं हुए।”

ऑड्रे ने आगे बताते हुए कहा, “उनके (कुशल पंजाबी) के खर्चे भी मैं ही उठा रही थी। कुशाल के इस तरह के बर्ताव से कियान को भी अपने पिता से बात करना अच्छा नहीं लगता था। मैंने कुशल के साथ अपना रिश्ता बचाने के लिए हर संभव कोशिश की।”

(यह भी पढ़ें : कुशल पंजाबी के पिता का खुलासा, आत्महत्या से पहले बेटे से हुई थी ऐसी मुलाक़ात)

बातचीत के साथ उन्‍होंने आगे कहा, ‘कुशल एक लापरवाह पिता थे जिन्हें अपने बच्चे के भविष्य की बिल्कुल भी चिंता नहीं थी। उनके कारण इस रिश्ते का अंत हुआ। पता नहीं क्यों उनकी (कुशल पंजाबी) मौत के लिए मुझे दोषी ठहराया जा रहा है। ऑड्रे के मुताबिक वह वर्तमान में चाइना शिपिंग कंपनी में बतौर सीसीओ काम कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुशल और ऑड्र ने नंवबर 2015 में शादी की थी।

Advertisement