Advertisement

अदनान सामी के पद्मश्री विवाद पर बॉलीवुड के इस सिंगर ने कह दी ऐसी बात

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर तमाम लव स्टोरी बन चुकी हैं। एक ऐसी ही प्रेम कहानी है जो आपका दिल जीत लेगी और जिसे देखकर आप भी कहेंगे 'क्यों'।

2,527

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर तमाम लव स्टोरी बन चुकी हैं। एक ऐसी ही प्रेम कहानी है जो आपका दिल जीत लेगी और जिसे देखकर आप भी कहेंगे ‘क्यों’। जी हां, बॉलीवुड के सिंगर शाहिद माल्या अपनी मधुर आवाज़ मे ये प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं। शाहिद ने ने उड़ता पंजाब मे एक कुड़ी जैसा गाना गाया है। इसके अलावा भी इन्होने कई बॉलीवुड के गानों को आवाज़ दी है। शाहिद का क्यों गाना हाल ही मे लॉंच हुआ। इस इवैंट के दौरान शाहिद ने सिंगर अदनान सामी को दिये गए पद्मश्री अवार्ड पर भी अपनी बात रखी।

Advertisement

जब शाहिद से अदनान को पद्मश्री देने वाला सवाल किया गया तब उन्होने जवाब दिया, “उन्हें इतना बड़ा सम्मान दिया गया  हैं तो सरकार ने कुछ सोच समझकर किया होगा। उनसे ये सम्मान नही लिया जाना चाहिए। उन्हें तो भारत की नागरिकता मिल चुकी हैं। वो एक प्रतिभाशाली शख्शियत हैं और इस सम्मान के हकदार हैं”।“

बॉलीवुड सिंगर शाहिद के क्यों गाने की बात की जाए तो ये यूट्यूब सेन्सेशन बनने के लिए तैयार है। गाने मे मुख्य भूमिका मे टिकटॉक स्टार मंजुल खट्टर और एक्ट्रेस रितिका बदियानी हैं। गाने के बोल  समीर और समुन्द्रा ने लिखे हैं। तो शौर्य कुमार ने इसे कम्पोज़ किया है। देखें ये गाना।

[यह भी पढ़ें:अनुभव सिन्हा की थप्पड़ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो]

आपको शाहिद द्वारा गाया ये गाना कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। शाहिद ने अदनान के पद्मश्री अवार्ड पर जो बात कही है उससे आप सहमत हैं या नहीं वो भी आप हमें बता सकते हैं। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement