होम » टीवी » 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी

Advertisement

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस नौशिर ने रचाई दूसरी शादी, देखें तस्वीरें

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की एक्ट्रेस पूजा घई ने नौशिर से दूसरी शादी कर ली है। तलाक के 12 साल बाद पूजा ने की दूसरी शादी। शादी की पहली तस्वीर आई सामने।

73

मशहूर टीवी एक्ट्रेस पूजा घई ने शादी कर ली है। पूजा के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पूजा ने बिजनैसमैन नौशीर से शादी की है। नौशिर के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पूजा ने नौशीर के साथ सात फेरे ले लिए। यह पूजा की दूसरी शादी है।

Advertisement

शादी की पहली तस्वीर पूजा ने अपने सोशल अकाउंट पर  शेयर की है। इस तस्वीर में पूजा पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी की तस्वीर में पूजाऔर उनके भाई के साथ नौशिर भी दिखाई दिए रहे हैं। यहां कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ ही पूजा ने कैप्शन में लिखा है मेरे ताकत के सभी स्तंभ, एक साथ एक फ्रेम में हैं। मेरी मां, मेरी कुकी, मेरा भाई, मेरी दीदी और मेरे Nowshoo।’  नीचे देखें शादी की पहली तस्वीर।

बता दें कि पूजा की पहली शादी नीरज रावल के साथ हुई थी। हालांकि यह शादी ज्यादा दिनो तक नहीं टिक पाई और साल 2007 में तलाक ले लिया। पूजा और नीरज का एक बेटा भी है। पूजा अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

Literally!

A post shared by Pooja P Ghai (@poojapghai) on

गौरतलब है कि पूजा, एकता कपूर के सिरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से लाइम लाइट में आई थीं। इस सीरियल में उनके किरदार का नाम सुहासी था। हाल ही में क्योंकि सास भी कभी बहू के 19 साल पूरे होने पर टीम की रियूनियन पार्टी में पूजा एंजॉय करती हुई दिखाई दीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

[यह भी पढे़ं: इटली में पति रोहित संग वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं श्वेता बसु, देखें रोमांटिक तस्वीरें]

 

Advertisement