Advertisement

असल ज़िंदगी में दोस्त हैं रामायण के लक्ष्मण और रावण, ये तस्वीर देख लोग पूछ रहे ऐसे सवाल

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी(Sunil Lahri) ने रावण अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi) के साथ तस्वीर शेयर की

211

लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से सरकार ने 80 के दशक के मशहूर धारावाहिक रामायण को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है।  जिसकी वजह से शो से जुड़े सारे कलाकार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। रामायण शो में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी(Sunil Lahri ) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है।  यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं लोग इस तस्वीर पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi) और सुनील एक साथ गले लगते नजर आ रहे हैं।

 

सुनील लहरी ने कैप्शन में लिखा कि, “क्रिसमस पर अरविन्द त्रिवेदी के साथ तस्वीर ली थी, और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था, अरविन्द जी बहुत अच्छे इंसान हैं, उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला, इसकेलिए मैं अपनेआप को खुशनसीब मानता हूं।

 

यह भी पढ़ें – ‘रामायण’ में लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील ने इस वजह से छोड़ दी थी एक्‍ट‍िंग, खुद किया बड़ा खुलासा

 

बता दें कि, रामायण और महाभारत जैसे शो के कारण दूरदर्शन की टीआरपी एक बार फिर से आसमान को छू रही है।  इन सीरियल्स ने लोगों की पुरानी यादों को ताजा कर दिया हैं।  वहीं सोशल मीडिया पर कलाकारों से जुड़े खूब पोटोज वायरल हो रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement