होम » भोजपुरी » खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के 'ललकी ओढनिया' ने मचाई धूम

Advertisement

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के ‘ललकी ओढनिया’ गाने ने इंटरनेट पर मचाई धमाल, देखें वीडियो

खेसारी लाल का गाना 'ललकी ओढ़निया' इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में खेसारी के साथ चांदनी सिंह का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है।

150

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार सिंगर ख़ेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने नए-नए गाने से लोगों का खूब मनोरंजन करते रहते हैं। वहीं फैन्स भी उनके गाने पर थिरकने के लिए हो जाते हैं मजबूर। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिल रहा है खेसारी लाल के नए एलबम  ‘ललकी ओढ़निया’ (Lalki Odhaniya) को लेकर। मार्च में रिलीज हुए इस गाने ने एक बार फिर लोगों के सर चढ़कर बोलना शुरू कर दिया है।

Advertisement

गाने के रिलीज होते ही इसने सोशल मीडिया पर कहर बरपाना शुरू कर दिया। फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने के साथ-साथ खेसारी लाल के भी फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूट्यूब पर गाने को 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं जो बेहद ही हैरान कर देने वाला आंकड़ा है। नीचे देखिए इस सुपरहिट गाने को।

गाने को हालांकि खेसारी ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है। तो एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने लाल कलर के ड्रेस में अपने बेहतरीन डांस मूव्ज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं। चांदनी के इस डांस को भी लोगों की खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं गाने को लिखा है प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह, श्याम देहाती ने। संगीत दिया है शंकर सिंह ने और गाने को प्रोड्यूस किया है मनोज मिश्रा ने। खेसारी के इस एलबम को आदिशक्ति फिल्म के बैनर तले रिलीज किया गया है। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़े: इंटरनेट पर धूम मचा रहा है आम्रपाली और निरहुआ का यह गाना, वीडियो देख झूम उठेंगे आप]

 

Advertisement