होम » भोजपुरी » दिनेश लाल और आम्रपाली की 'लल्लू की लैला' का ट्रेलर रिलीज

Advertisement

‘लल्लू की लैला’ के ट्रेलर में दिखी दिनेश लाल और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें वीडियो

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में दोनो की अपकमिंग फिल्म 'लल्लू की लैला' (Lallu ki Laila) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

47

भोजपुरी स्टार्स दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ) की केमिस्ट्री भोजपुर फिल्म इंडिस्ट्री में खूब पसंद की जाती हैं। वही फैन्स को भी इन सितारो की जोड़ी फिल्म में अच्छी लगती है। यह वजह है कि दोनो की अधिकतर फिल्में सिनेमाघरों में ऑडियंस को जमा करने में कामयाब रहती है। वहीं एक बार फिर दोनो का जोड़ी बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। दरअसल जल्द ही दोनो एक साथ फिल्म ‘लल्लू की लैला’ (Lallu ki Laila)में नज़र आएंगे।

Advertisement

फिल्म ‘लल्लू की लैला’ को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है। इस मनोरंजन से भरपूर इस ट्रेलर में दिनेश लाल एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाते नज़र आएंगे। इसके साथ ट्रेलर में आम्रपाली के साथ उनकी नोकझोक भी दिलचस्प लग रही है। इस फिल्म में इन दोनो सितारो के साथ यामिनी सिंह भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। यहां यामिनी और दिनेश का रोमांस कहर बरपा रहा है। नीचे देखें ट्रेलर।

बता दें कि ‘लल्लू की लैला’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर वर्ल्ड वाइड भोजपुरी रिकॉर्ड्स की तरफ से पेश किया गया है।  4 मिनट 15 सेकंड के इस वीडियो को यहां अबतक 19 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। इस  फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है। वहीं रत्नाकर कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। आपको यह ट्रेलर कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:निरहुआ संग हार पहने नज़र आईं आम्रपाली दुबे, तो लोगों ने पूछे ऐसे सवाल]

 

Advertisement