Advertisement

अस्पताल से 28 दिनो बाद घर लौटी लता मंगेशकर, इस गंभीर बीमारी का चल रहा था इलाज

सुर कोकिला लता मंगेशकर  (Lata Mangeshkar) के प्रशंसको के लिए एक बड़ी खुशख़बरी आई है। 28 दिनों बाद लता मंगेशकर अस्पताल से इलाज करवाकर घर लौट आईं। उन्हें निमोनिया हुआ था जिसका इलाज डॉक्टरो की टीम कर रही थी।

2,697

सुर कोकिला लता मंगेशकर  (Lata Mangeshkar) के प्रशंसको के लिए एक बड़ी खुशख़बरी आई है। 28 दिनों बाद लता मंगेशकर अस्पताल से इलाज करवाकर घर लौट आईं। उन्हें निमोनिया हुआ था जिसका इलाज डॉक्टरो की टीम कर रही थी। इस बात की पुष्टि करते हुए लता मंगेशकर ने जानकारी दी कि वह घर लौट आई हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्रीचकैंडी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का शुक्रिया किया है।

Advertisement

लता मंगेशकर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। यहां उन्होंने लिखा है “नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थें कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं,आज मैं घर वापस आगयी हूं। ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार,प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं, मैं आप सब की हृदयसे आभारी हूं।”

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया है “मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फ़रिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सब की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।”

हालांकि इस ट्वीट के बाद फैन्स बेहद खुश हैं। साथ ही यह कामना भी कर रहे हैं कि वह सदा स्वस्थ रहें। बता दें कि लता मंगेशकर को पिछले महीने 11 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद उनके स्वस्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आने लगी थी। तो वहीं फैन्स भी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थें।

[यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर की सेहत को लेकर प्रवक्ता ने किया बड़ा खुलासा]

 

Advertisement