Advertisement

लता मंगेशकर की सेहत को लेकर प्रवक्ता ने किया बड़ा खुलासा

सुर कोकिला लता मंगेशकर  (Lata Mangeshkar) के प्रशंसको के लिए एक राहत की ख़बर आई है। उनके प्रवक्ता ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दीदी के सेहत को लेकर किया बड़ा खुलासा।

250

सुर कोकिला लता मंगेशकर  (Lata Mangeshkar) के प्रशंसको के लिए एक राहत की ख़बर आई है। बताया जा रहा है कि गुरवार की रात को उनकी तबियत में पहले की अपेक्षा सुधार देखने को मिल रहा है। वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद  उन्हें सोमवार 11 नवंबर को  ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी स्वस्थ मे सुधार के लिए फैन्स लगातार दुआ और प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अब लता जी के प्रवक्ता ने भी उनके स्वास्थ को लेकर नई जानकारी दी है।

Advertisement

लता मंगेशकर के ट्टवीटर अकाउंट के ज़रिए उनके प्रवक्ता ने बताया कि लता जी की तबियत स्थिर है। वह लिखते हैं “लता दीदी की हालत अब स्थिर है , वह उबर रही हैं, आपकी चिंता, परवाह और प्रार्थना के लिए हम आपका धन्यवाद करते हैं।”

एख मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लता मंगेशकर के प्रवक्ता  ने बताया था कि उनके फेफड़ो में इन्फेक्शन और निमोनिया की तकलीफ थी। डॉ. पतित समधानी की निगरानी में वह हैं। बता दें कि हाल ही में 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 वर्ष की हो गईं। उनके अच्छे स्वास्थ के लिए बॉलीवुड सितारे भी दुआ कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी का इलाज करवाकर अस्पताल से घर वापस लौंटी लता मंगेशकर]

वैसे लता मंगेशकर काफी सालो से सुर्खियो में हैं। पर वह सोशल मीडिया के ज़रिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों आम तौर पर मशहूर हस्तियों को जन्मदिन की बधाई भी देती रहती हैं। बता दें कि लता मंगेशकर ने हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गाने गाए हैं। सुर कोकिला को को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान यानी भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।

 

Advertisement