Advertisement

इस गंभीर बीमारी का इलाज करवाकर अस्पताल से घर वापस लौंटी लता मंगेशकर

सुर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी हालत ठीक है और उन्हें अस्पताल से वापस घर लाया गया। हालांकि इस ख़बर के बाद प्रशंको ने राहत की सांस ली।

1,034

सुर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी टीम ने न्यूज़ एंजेसी एएनआई को बताया है कि सांस लेने में समस्या की शिकायत के बाद लता जी को दोपहर 1.30 बजे अस्पताल ले जाया गया था। इस रिपोर्ट के अनुसार  अब उनकी हालत ठीक है और उन्हें अस्पताल से वापस घर लाया गया। हालांकि इस ख़बर के बाद प्रशंको ने राहत की सांस ली। नीचे देखें रिपोर्ट

Advertisement

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में के अनुसार सूत्रों ने बताया कि, अस्पताल के सीनियर मेडिकल एडवाइजर डॉ. फारूक ई उदवाडिया की निगरानी में लता मंगेशकर का इलाज चल रहा है। बता दें कि हाल ही में 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 वर्ष की हो गईं। उनके अस्वस्थ होने की खबर मीडिया के व्हाट्सएप ग्रुपों से शुरू हुई और जल्द ही ट्विटर और फेसबुक पर चली गई। तब से फैन्स उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

वैसे लता मंगेशकर पिछले कई सालों से सुर्खियों से दूर रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताती रहती हैं। यहां वह फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों  आम तौर पर मशहूर हस्तियों को जन्मदिन की बधाई भी देती रहती हैं।

आपको यह भी बता देते हैं कि लता मंगेशकर ने हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गाने गाए हैं। सुर कोकिला को को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान यानी भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।

 

Advertisement