Advertisement

‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ के अलावा ये धमाकेदार फ़िल्में भी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज़, ऐसी है चर्चा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्‍टारर 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' (Laxmmi Bomb) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार थी। लेकिन लॉकडाउन के अचानक लगने से यह इसकी रिलीज रुक गई।

348

कोरोनावायरस के बढ़ते सक्रमण के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन का बेहद बुरा असर फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर पड़ रहा है। ऐसे में ना तो किसी फिल्‍म की शूटिंग हो रही है और ना ही कोई तैयार हो चुकी फिल्‍म रिलीज हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी-छोटी तमाम फिल्मों को लेकर अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज किये जाने की अटकलें लग रहीं हैं। हालांकि कुछ फिल्‍मों ने तो ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख का भी ऐलान कर दिया है।

Advertisement

यहां देखें कौन-कौन सी फिल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं..

‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्‍टारर ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ (Laxmmi Bomb) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार थी। लेकिन लॉकडाउन के अचानक लगने से यह इसकी रिलीज रुक गई। वहीं अब इसके मेकर्स ने फिल्‍म को डिज्नी+हॉस्‍टस्‍टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज करने की पूरी प्‍लानिंग कर ली है। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार स्‍टारर ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ अगले म‍हीने जून में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘गुलाबो सिताबो’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) रिलीज को लेकर बिल्कुल तैयार है। फिलहाल मेकर्स इसके सेंसर सर्टिफिकेट के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब हे कि फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार पहले ही कह चुके हैं कि इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। अगर फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलने में परेशानी होती है तो जल्दी ही इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा।

‘शेरशाह’

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) के बारे में तो यह कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता अफसर विक्रम बत्रा की बायोपिक है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के निर्माता इस फिल्म को विक्रम बत्रा की पुण्यतिथि से चार दिन पहले यानी 3 जुलाई को रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन खबरों की मानें तो मेकर्स के मुताबिक देश में स्थिति सामान्य होना मुश्किल है इसलिए वे फिल्म को समय पर रिलीज करने के चक्कर में ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

‘घूमकेतू’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu) अब बड़े पर्दे पर नहीं बल्‍कि सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 22 मई को जी5 (Zee5) पर स्ट्रीम होगी। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसे गैर-अनुभवी फिल्म लेखक के तौर पर दिखाई देंगे, जो अपने आसपास होने वाली घटनाओं से प्रेरणा लेकर अच्छी कहानियां लिखने की कोशिश करता है और एक दिन बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने का ख्वाब देखता है।

‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ भी अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के किरदार की बात करें तो वह वायु सेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट के रुप में नजर आएंगी।

Advertisement