Advertisement

रिसेप्शन पार्टी में काम्या पंजाबी ने पति को किया किस, तेज़ी से वायरल हो रही है लिपलॉक पिक

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya punjabi) बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Daang) संग शादी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं रिसेप्शन पार्टी में पति शलभ संग लिपलॉक कर काम्या ने सबको हैरान कर दिया। लिप लॉक की ये तस्वीर खुद काम्या ने शेयर की है।

659

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya punjabi) इन दिनों अपनी नई शादी शुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने 10 फरवरी को बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Daang) संग शादी रचाई। वहीं शादी के बाद अपने दोस्तों के लिए काम्या ने एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया। यहां पति शलभ के साथ काम्या का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।

Advertisement

काम्या और शलभ के  रिसेप्शन के दौरान की कई तस्वीरें सामने आई। ब्लैक कलर का सूट शलभ पर बेहद जंच रहा था।  गोल्डन प्रिंटेड डार्क ग्रीन लहंगे में काम्या भी बेहद खूबसूरत लग रही है। इस पार्टी के लिए उन्होंने कर्ल हेयर और स्मोकी आईज़ का चुनाव किया है। चूड़ा के साथ हैवी गहनो का इस्तेमाल किया है। इन रिसेप्शन की तस्वीरो में से एक तस्वीर काम्या ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। यहां वह शलभ के  साथ लिप लॉक करती हुई दिख रही हैं। कैप्शन में काम्या ने इस तस्वीर को अपनी सबसे पंसदीदा तस्वीर बताई है।

रिसेप्शन पार्टी में काम्या शलभ के साथ झूमती नज़र आईं थी।

आपको बता दें कि काम्या की शलभ संग दूसरी शादी है। शलभ से पहले पहले काम्या ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। पर बंटी संग उनका रिश्ता 10 सालों बाद टूट गया। बंटी से काम्या की एक बेटी भी है।  वहीं शलभ की बात करें तो वह दिल्ली बेस्ड हेल्थ केयर प्रोफेशनल हैं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: दूसरी बार दुल्हन बनीं काम्या पंजाबी, देखें शादी के लाल जोड़ें मे कितनी खूबसूरत लग रही हैं ]

 

Advertisement