Advertisement

अमिताभ बच्चन को लगा लॉकडाउन 5 के नियमों का सबसे बड़ा झटका, लटक गई इन फिल्मों की शूटिंग

कोरोना के खौफ के बादल अब भी देश पर मंडरा रहे हैं। सरकार ने लॉकडाउन 5 घोषित कर दिया है। कुछ कामों की इजाज़त मिली है। शूटिंग भी शुरू होने जा रही है। पर 65 साल के ऊपर के और 10 साल तक के बच्चे शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

8,698

कोरोना के खौफ के बादल अब भी देश पर मंडरा रहे हैं। सरकार ने लॉकडाउन 5 घोषित कर दिया है। कुछ कामों की इजाज़त मिली है। शूटिंग भी शुरू होने जा रही है। पर 65 साल के ऊपर के और 10 साल तक के बच्चे शूटिंग नहीं कर पाएंगे। इस नियम का सबसे बड़ा झटका अमिताभ बच्चन (Amitah Bachchan) और उनके साथ काम करने वाले निर्माताओं को लगा है। इस कारण 77 साल के अमिताभ की 5 फिल्मों की शूटिंग रुक गई है। आइये उन फिल्मों के बारे मे जानते हैं विस्तार से।

1 चेहरे

चेहरे

निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे मे अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डीसूजा, रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ कपूर जैसे कलाकार हैं। फिल्म की कुछ शूटिंग बाकी है। फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण ना शूटिंग हो पाई ना फिल्म रिलीज़ हो पाई।

2 ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र

तीन हिस्सों मे रिलीज़ होने वाली बिग बजट फिल्म मे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बचकहन नज़र आएंगे। इस फिल्म की भी शूटिंग अभी बाकी है।

3 झुंड

झुंड

मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म झुंड की भी कुछ शूटिंग अभी नहीं हो पाई है। अमिताभ इसमे मुखी भूमिका निभा रहे हैं।

4 बटरफ्लाई

बटरफ्लाई

क्वीन फिल्म के कन्नड रिमेक मे अमिताभ बच्चन वॉइस ओवर कर रहे हैं। इसकी इजाज़त भी उन्हें मिल पाएगी या नहीं ये कहना मुश्किल है।

5 उयरंधा मनिथन

उयरंधा मनिथन

अमिताभ बच्चन की तमिल डेब्यू फिल्म उयरंधा मनिथन की शूटिंग अभी बाकी है। फिल्म के लूक ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी थी।

Advertisement

[यह भी पढ़ें:सरकार ने दी फिल्म -टीवी शोज की शूटिंग शुरू करने की अनुमति, इन नियमों का सख्ती से करना होगा पालन ]

हालांकि अशोक पंडित भी मानते हैं कि इन नियमों के साथ शूटिंग करने मे बहुत कठियाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए उन्होने सरकार को फिर से इस पर गौर करने के लिए निवेदन करने की बात कही है।

Advertisement