Advertisement

‘लुटकेस’ के चार शानदार पोस्टर हुए रिलीज़, इस दिन आएगा ट्रेलर

मल्टी स्टारर फिल्म 'लुटकेस' (Lootcase) पहले से ही अपने विचित्र पोस्टर्स के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही है और अब इस महीने की 19 तारीख को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार है।

260

मल्टी स्टारर फिल्म ‘लुटकेस’ (Lootcase) पहले से ही अपने विचित्र पोस्टर्स के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही है और अब इस महीने की 19 तारीख को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार है। अभी तक फ़िल्म से कुल चार करैक्टर पोस्टर रिलीज किये गए है, जिसमें एक सूटकेस और एक-लाइन कैप्शन के साथ फिल्म के प्रत्येक पात्र का खुलासा किया गया है।

Advertisement

पहले पोस्टर में मुख्य अभिनेता कुणाल (Kunal Kemmu) खेमू हरी घाँस पर लेटे हुए नज़र आ रहे है और उनके होठों पर एक हल्की मुस्कान है। अभिनेता ने अपने हाथों से दिल का आकार बनाया हुआ है, जो उनके बगल में रखे सूटकेस के लिए उनके प्यार को दर्शाता है।

अगले पोस्टर में कॉमिक अभिनेता विजय राज अपने ट्रेडमार्क फर्म चेहरे और हाथ में एक रिवॉल्वर के साथ नज़र आ रहे हैं। उनके बगल में भी एक बड़ा सूटकेस नज़र आ रहा है।

वअगले पोस्टर में प्रतिभाशाली रणवीर शौरी एक बड़े सूटकेस के पास खड़े हैं। अभिनेता गुस्से में नज़र आ रहे हैं। जबकि उनके हाथ में भी एक रिवाल्वर को देखा जा सकता है।

आखिरी पोस्टर में, “बधाई हो” के अभिनेता गजराज राव एक राजनेता की पोशाक में हाथ जोड़कर खड़े हैं और ऐसा वे कुर्सी पर रखे सूटकेस के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए कर रहे हैं।

सभी चार पोस्टर को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके बाद अब प्रशंसक जल्द से जल्द फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है!

[यह भी पढ़ें:कुणाल खेमू ने अपनी आयटम को लिखा अतरंगी लव लेटर]

उपरोक्त सितारों के साथ-साथ “लुटकेस” में रसिका दुग्गल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

Advertisement