Advertisement

लूटकेस का ट्रेलर शेअर कर यूपी पुलिस ने दी यह नसीहत, कुणाल खेमू ने दिया मज़ेदार जवाब

हाल ही में, कुणाल केमू (Kunal Kemmu ) की फिल्म 'लुटकेस' (Lootcase) का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे अपने मज़ेदार और प्रफुल्लित कांसेप्ट के लिए बेहद पसंद किया जा रहा है।

189

हाल ही में, कुणाल केमू (Kunal Kemmu ) की फिल्म ‘लुटकेस’ (Lootcase) का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे अपने मज़ेदार और प्रफुल्लित कांसेप्ट के लिए बेहद पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म ने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया है, नतीजन प्रशंसक ट्रेलर को शेयर कर और उस पर कमेंट कर फ़िल्म के प्रति अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement

ट्रेलर ने इस कदर सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है कि ‘यूपी पुलिस’ ने भी ट्वीट कर लोगों से अज्ञात सूटकेस से सावधान रहने की हिदायत की है।

वहीं, मज़ाकिया स्वभाव वाले कुणाल केमू ने इस ट्वीट का मज़ेदार जवाब दिया। कुणाल ने क्या कहा वो आप खुद देखिये।

लूटकेस के ट्रेलर की बात की जाए तो, अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा लूटकेस का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। उम्मीद के मुताबिक ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर देख आप यकीनन आपकी हंसी निकाल जाएगी। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत दर्शकों को हँसाने मे माहिर विजय राज से होती है। करोड़ों रुपये से भरे एक सूटकेस के बारे मे वो अपने चेलों से सवाल कर रहे हैं। दोन की भूमिका निभा रहे विजय राज को वो सूटकेस हर हाल मे चाहिए।

[यह भी पढ़ें:कुणाल खेमू ने अपनी आयटम को लिखा अतरंगी लव लेटर, देखें ‘लूटकेस’ का मज़ेदार पोस्टर]

दूसरी ओर राजनेता की भूमिका मे गजराज राव हैं। उन्हे भी सूटकेस चाहिए जिसकी ज़िम्मेदारी वो रणवीर शौरी को देते हैं। रणवीर पुलिस अफसर की भूमिका मे दिख रहे हैं। असल मे यह सूटकेस कुणाल खेमू के पास है। जो एक टॅक्सी ड्राईवर बने हैं। रसिका दुग्गल कुणाल की पत्नी की भूमिका मे हैं। दोनों को एक लड़का भी है।

लुटकेस में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नज़र आएंगे। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। लुटकेस 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Advertisement