Advertisement

सारा से ज़्यादा सुर्खियां बटोर रही है लव आजकल की ये मिस्ट्री गर्ल, जनिए कौन है ये

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्‍म लव आजकल का ट्रेलर लोगों को भले ही ज्‍यादा पसंद नहीं आया हो। लेकिन सारा-कार्तिक की रोमांटिक केमिस्‍ट्री के साथ ही ट्रेलर की एक मिस्‍ट्री गर्ल जरूर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

550

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्‍म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर लोगों को भले ही ज्‍यादा पसंद नहीं आया हो। लेकिन सारा-कार्तिक की रोमांटिक केमिस्‍ट्री के साथ ही ट्रेलर की एक मिस्‍ट्री गर्ल जरूर खूब सुर्खियां बटोर रही है। गौरतलब है कि फिल्‍म के ट्रेलर में कार्तिक संग सारा के अलावा उनके स्‍कूल के दिनों की गर्लफ्रेंड के रूप में एक और लड़की भी नजर आ रही है। जिसके साथ कार्तिक की केमिस्‍ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। ऐसे में हम बता रहे हैं कौन है वो खूबसूरत मिस्‍ट्री गर्ल..

Advertisement

बता दें, यह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के ट्रेलर की यह खूबसूरत मिस्‍ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्‍कि आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि आरुषि शर्मा, कार्तिक की इस रोमांटिक फिल्‍म से बतौर एक्‍ट्रेस बड़े पर्दे पर अपना डेब्‍यू कर रही हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब आयुषि सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आ रही हैं। बल्‍कि वह इसके पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्‍टारर फिल्म ‘तमाशा’ में एक छोटे टीचर के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

(यह भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे पर अनन्या को नहीं बल्कि इस एक्‍ट्रेस को डेट करेंगे कार्तिक आर्यन, ख़ुद बताया नाम)

इसके साथ ही आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) ध्रुव सहगल के साथ शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। हालांकि इन दोनों किरदारों पर उनको कोई खास पहचान नहीं मिली थी। खबरों की मानें तो आरुषि ने बिहार की जय प्रकाश विश्‍वविद्यालय से अपनी पढ़ाई की है। लेकिन ‘लव आजकल’ में कार्तिक आर्यन संग उनकी रोमांटिक केमिस्‍ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इम्तियाज अली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘लव आजकल’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement