Advertisement

लव आजकल के किरदार में ढलने के लिए कार्तिक ने घटाया इतना वज़न, जानिए कितनी मेहनत की

कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) जो इन दिनों बॉलीवुड और बॉलीवुड की हसीनाओं मे छाए हुए हैं। वहीं वो अपने लव आजकल के किरदार और लुक को लेकर भी चर्चा मे बने हुए हैं।

1,340

कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) जो इन दिनों बॉलीवुड और बॉलीवुड की हसीनाओं मे छाए हुए हैं। वहीं वो अपने लव आजकल (love aajkal) के किरदार और लुक को लेकर भी चर्चा मे बने हुए हैं। इस किरदार को निभाने के लिए कार्तिक ने खूब मेहनत की है। आइये जानते हैं उनकी इसी मेहनत और लगन के बारे मे।

Advertisement

लव आजकल में वह रघु और वीर के किरदार में नज़र आएंगे। रघु का किरदार 90 के दशक से संबंध रखता है। तो वहीं वीर नए जमाने का है। ऐसे में दोनों किरदारों में पूर्ण रूप से भिन्नता दिखाने के लिए ही उन्हें इम्तियाज़ ने वज़न कम करने को कहा। चूंकि रघु का किरदार स्कूल गोइंग बॉय है, इसलिए उन्होंने अपने लुक को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस किरदार के लिए उन्होंने अपने सिग्नेचर अंदाज़ के हेयर स्टाइल को भी बदला, ताकि वह स्कूल किड लग सकें।

कार्तिक ने इस किरदार के लिए स्ट्रिक्ट डायट फॉलो किया और लगभग आठ किलो वजन कम किया। कार्तिक ने आज ही लव आजकल के सेट की एक और तस्वीर सांझा किया है, जिसमें वह अपने बाकी सह कलाकारों के साथ पोज स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक अभी अभी हाई स्कूल से आए हो। तस्वीर में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ रूप से नजर आ रहा है। देखें तस्वीर।

[यह भी पढ़ें:वैलेंटाइन डे पर अनन्या को नहीं बल्कि इस एक्‍ट्रेस को डेट करेंगे कार्तिक आर्यन, ख़ुद बताया नाम]

इससे ज़ाहिर होता है कि वाकई कार्तिक अपने हर किरदार के साथ न्याय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आपको कार्तिक का ये लुक कैसा लगा आप हमे ज़रूर बताइये। लव आजकल मे कार्तिक के साथ सारा अली खान और आरुषि नज़र आएंगी। निर्देशक इम्तियाज़ अली की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

Advertisement