Advertisement

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, निर्माता ने ऐसा करने के लिए कहा था

फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की एक्‍ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने हाल ही में खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

149

फिल्‍म में इंड्स्‍ट्री में अपनी एंट्री और एक खास जगह बनाने के लिए फिल्‍मी हंसीनाओं को कई तरह का संघर्ष करना पड़ता है। इतना ही नहीं उन्‍हें कास्‍टिंग काउच जैसी चीजों का सामना करना पड़ता है। हालांकि अब एक्‍ट्रेसेस बिना किसी डर के अपने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात रखती हैं। बता दें, फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की एक्‍ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने हाल ही में खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

वेबसाइट कोईमोई से अपनी हालिया बातचीत में एक्‍ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने खुलासा करते हुए बताया, “एक साल पहले उन्हें एक अनजान प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया। उसने फिर बजट के बारे में बताया जिस पर मैंने कहा यह बहुत कम है। आगे उसने कहा कि मैं तीन गुना पैसे दूंगा लेकिन तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना होगा।”

(यह भी पढ़ें : जयपुर पुलिस ने भी उड़ाया सिद्धार्थ-तारा के मसक्कली 2 का मज़ाक़, मीम्स देख हो जाएंगे लोटपोट)

मानवी ने आगे बताते हुए कह, “कॉम्प्रोमाइज जैसे शब्द मैं 7-8 साल बाद सुन रही थी। अचानक से पता नहीं मुझे क्या हुआ, मैंने उसे चिल्लाते हुए कहा फोन रखो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?” मानवी गगरू (Maanvi gagroo) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने अपने करियर की शुरुवात शो ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वह ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’, ‘मेड इन हेवन’ और ‘फोर मोर शॉट्स’ जैसी वेब श्रृंखला में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

Advertisement