Advertisement

बॉडी शेमिंग करने वाले फैशन लेबल को एक्ट्रेस मानवी गगरु ने लगाई फटकार, मांगनी पड़ी माफ़ी

बीते शुक्रवार वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज की एक्ट्रेस मानवी गागरू (maanvi gagroo) ने एक बॉडी शेमिंग करने वाले एक फैशन लेबल को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

2,700

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस आए दिन बॉडी शेमिंग का शिकार होती रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेसेस भी इसका करारा जवाब देने से चुकती नहीं हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस्स मानवी गगरु ने भी किया है। बीते शुक्रवार वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज की एक्ट्रेस मानवी गागरू (maanvi gagroo) ने एक बॉडी शेमिंग करने वाले एक फैशन लेबल को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

Advertisement

दरअसल, एक फैशन लेबल ने विज्ञापन के लिए मानवी गगरु की तस्वीर का इस्तेमाल किया था। मानवी इस तस्वीर मे धोती-कुर्ता पहने नज़र आ रही हैं। उस फैशन लेबल ने मानवी की तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए  टैगलाइन लिखी, “इन स्टाइल्स से अपने मोटापे को यूं छुपाएं।“ यह देखें के बाद मानवी ने अपने ट्विटर हैंडल से फैशन लेबल को मुंहतोड़ जवाब दिया।

मानवी ने विज्ञापन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, की मैं अपना मोटापा छुपाने के लिए ऐसे कपड़े नहीं पहनती। ना ही मेरी तस्वीर ऐसे बिना इजाज़त विज्ञापन के लिए इस्तेमाल की जा सकती है। जिसके जवाब मे फैशन लेबल ने माफी मांगी।

मानवी को माफ़ी मांगते हुए फैशन लेबल ने कहा, “हम इस बात पर शर्मिंदा हैं कि हमारे ब्रांड ने सेलेब्रिटी ही नहीं बल्कि बॉडी शेमिंग और बॉडी पॉजिटिविटी पर भी गलत संदेश दिया। हम हर तरह से किसी भी प्रकार की शेमिंग के खिलाफ हैं चाहे वो सोशल मीडिया पर हो या कहीं भी।“

[यह भी पढ़ें:“ये रिश्ता क्या…” की एक्ट्रेस निशा ने बेली शेमिंग करने वालों को दिया करारा जवाब, कहा- “मैं प्रेग्नेंट..”]

लेबल ने आगे ये भी लिखा, “हमारा उद्देश हमेशा अपने ग्राहकों की सुंदरता को उभारना और उनके चेहरों पर मुस्कान लाना होता है। ये हमारे लेबल से हुई एक गलती थी, जिसके लिए हम माफी चाहते हैं। उस विज्ञापन को भी हटा दिया गया है।”

Advertisement